ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीघर से लापता युवक का कुएं में बरामद हुआ शव

घर से लापता युवक का कुएं में बरामद हुआ शव

शहर के मोहल्ला बरबंडा निवासी लापता युवक के शव को पुलिस ने कुएं से बरामद कर लिया। युवक की हत्या की गई या उसने आत्महत्या की इसको लेकर असमंजस बना हुआ...

घर से लापता युवक का कुएं में बरामद हुआ शव
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSun, 23 Jan 2022 03:22 AM

पलियाकलां-खीरी।

शहर के मोहल्ला बरबंडा निवासी लापता युवक के शव को पुलिस ने कुएं से बरामद कर लिया। युवक की हत्या की गई या उसने आत्महत्या की इसको लेकर असमंजस बना हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। वहीं अचानक हुई युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है।

बता दें कि शहर के मोहल्ला बरबंडा निवासी अजय कुमार पुत्र हरद्वारी गुरुवार की रात करीब दस बजे खाना खाने के बाद घर से निकला था। जिसके बाद से वह वापस नहीं आया था। सुबह तक भी वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की और कुछ लोगों के साथ पास में स्थित सेठ की बाग के पास युवक की जैकेट, जूते व रूमाल आदि कुएं के पास से मिले थे। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। कोतवाल धीरज शुक्ला पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे थे। खोजबीन के दौरान पुलिस को युवक का शव कुएं से बरामद हुआ था‌। युवक की हत्या हुई या उसने आत्महत्या की इसको लेकर असमंजस बना हुआ है। कोतवाल धीरज शुक्ला का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

epaper