ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीलिंटर में सरिया डालते लगा करंट, तीन जख्मी

लिंटर में सरिया डालते लगा करंट, तीन जख्मी

क्षेत्र के खूंटी बुजुर्ग गांव में लिंटर डालने से पूर्व लोहे की सरिया बिछाते समय एचटी लाइन से छू गई। इससे उतरे करेंट की चपेट में आकर तीन लोग घायल हो...

लिंटर में सरिया डालते लगा करंट, तीन जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीThu, 02 Dec 2021 03:22 AM
ऐप पर पढ़ें

मैगलगंज-खीरी।

क्षेत्र के खूंटी बुजुर्ग गांव में लिंटर डालने से पूर्व लोहे की सरिया बिछाते समय एचटी लाइन से छू गई। इससे उतरे करेंट की चपेट में आकर तीन लोग घायल हो गए।

खूंटी बुजुर्ग गांव निवासी मन्नी लाल के मकान की छत का बुधवार को लिंटर डाला जा रहा था। लिंटर डालने से पूर्व लोहे की सरिया बिछाई जा रहीं थी तभी अचानक सरिया का एक हिस्सा छत के ऊपर काफी नजदीक से निकली एचटी लाइन से छू गया। तार में सरिया छूते ही गांव निवासी अजय कुमार, मन्नी लाल व हुलासी करेंट की चपेट में आ गए। गनीमत यह रही कि करेंट लगते ही एचटी लाइन का फ्यूज उड़ गया जिससे सप्लाई बन्द हो गई। अन्यथा यह हादसा जानलेवा हो सकता था। करेंट लगने से तीनों लोग घायल हो गए। जिनमें अजय कुमार को गंभीर चोटें आईं हैं। जिसे उपचार के लिए औरंगाबाद ले जाया गया। हादसे के तुरंत बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना मुबारकपुर बिजली उपकेंद्र पर तैनात जेई राजेश चौधरी को दी। लेकिन सूचना के कई घंटों बाद तक बिजली विभाग का कोई कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि सौरभ अवस्थी ने घायलों का हाल चाल जानने के बाद बिजली विभाग के अधिशाषी अभियंता अता उल जफर से बात कर शिकायत दर्ज कराई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें