ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीडीएम एसपी के सम्पूर्ण समाधान दिवस में उमड़ी फरियादियों की भीड़

डीएम एसपी के सम्पूर्ण समाधान दिवस में उमड़ी फरियादियों की भीड़

मंगलवार को तहसील सभागार में डीएम शैलेन्द्र सिंह व एसपी पूनम की अध्यक्षता में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में फरियादियों की खासी भीड़ उमड़ी। समाधान दिवस में विभिन्न विभागों की 94 शिकायतें आईं जिनमें से...

डीएम एसपी के सम्पूर्ण समाधान दिवस में उमड़ी फरियादियों की भीड़
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीWed, 18 Sep 2019 01:36 AM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार को तहसील सभागार में डीएम शैलेन्द्र सिंह व एसपी पूनम की अध्यक्षता में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में फरियादियों की खासी भीड़ उमड़ी। समाधान दिवस में विभिन्न विभागों की 94 शिकायतें आईं जिनमें से तीन शिकायतों का अधिकारियों ने मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया।

मंगलवार को डीएम शैलेन्द्र कुमार सिंह, एसपी पूनम की अध्यक्षता में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में राजस्व विभाग की 27, पुलिस की 18, विकास की 13, नगर पालिका की 09, चकबंदी की चार, विद्युत विभाग की 07, परियोजना आवास डूडा 08 सहित अन्य विभागों की आठ शिकायतें आईं। कुल 94 शिकायतों में से दो राजस्व की व एक अन्य विभाग की शिकायतों का मौके पर निस्तारण कर दिया गया। समाधान दिवस में सीडीओ रवि रंजन, सीएमओ डा. मनोज अग्रवाल, एसडीएम पूजा यादव, तहसीलदार अनिल कुमार यादव, सीओ प्रदीप कुमार यादव, कोतवाल डीके सिंह, गौरीफंटा कोतवाल रमेश चंद्र यादव, संपूर्णानगर के राकेश कुमार, भीरा के प्रदीप कुमार, बीडीओ डा. विनय कुमार, बीईओ ओंकार सिंह, पूर्ति निरीक्षक आनंद कुमार, सीडीपीओ सुमन सिंह सहित भारी संख्या में विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें