ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीअपहरणकर्ताओं की तलाश में जारी, उठाए गए दो संदिग्ध

अपहरणकर्ताओं की तलाश में जारी, उठाए गए दो संदिग्ध

छात्र अपहरण कांड में खुलासे के करीब पहुंची पुलिस लिस खुलासे के काफी करीब पहुँच गई है। पुलिस ने बदमाशों की शिनाख्त कर ली है। दो संदिग्ध उठाए गए हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है। बदमाशों की गिरफ्तारी होते...

अपहरणकर्ताओं की तलाश में जारी, उठाए गए दो संदिग्ध
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीTue, 19 Dec 2017 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

छात्रा अपहरण कांड में पुलिस खुलासे के काफी करीब पहुँच गई है। पुलिस ने बदमाशों की शिनाख्त कर ली है। दो संदिग्ध उठाए गए हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है।

बदमाशों की गिरफ्तारी होते ही घटना का खुलासा हो सकता है।सिंगाही थाना क्षेत्र के गांव भैरमपुर निवासी देवव्रत बंगाली के बेटे आशीष का मंडी समिति बेलरायां के पीछे से अपहरण हो गया था। आशीष को चार बदमाशों ने मिलकर अगवा किया था। छात्र को छोड़ने के लिए बदमाशों ने बीस लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। पुलिस के दबाव में बदमाशों ने छात्र को बिना कोई फिरौती लिए छोड़ दिया था।

पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ भी हुई थी लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश मौके से भाग निकले थे। तभी से सिंगाही पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम अपहरणकर्ताओं की तलाश कर रही है। बदमाशों ने जिस नंबर से फिरौती मांगी थी। उसके सहारे पुलिस अपहरणकर्ताओं के काफी करीब पहुंच गई है। बदमाशों की पहचान हो गई है। दो संदिग्धों को उठाया जा चुका है। उनसे पूछताछ की जा रही है। बाकी बदमाशों की तलाश की जा रही है। पुलिस दावा कर रही है। जल्द ही घटना का खुलासा हो जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें