ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीगन्ना मूल्य भुगतान पर कांग्रेस का प्रदर्शन

गन्ना मूल्य भुगतान पर कांग्रेस का प्रदर्शन

गन्ना मूल्य भुगतान को लेकर मंगलवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने जोरदार धरना प्रदर्शन किया। पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि किसानों को आश्वासन नहीं भुगतान...

गन्ना मूल्य भुगतान पर कांग्रेस का प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीTue, 18 Sep 2018 09:48 PM
ऐप पर पढ़ें

गन्ना मूल्य भुगतान को लेकर मंगलवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने जोरदार धरना प्रदर्शन किया। पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि किसानों को आश्वासन नहीं भुगतान चाहिए। किसान अपने ही पैसे के लिए परेशान और हताश हो रहा है। पहले ही किसान बाढ़ जैसी विभीषिका से त्रस्त है। किसान को भुगतान के बजाए सरकार आश्वासन दे रही है। पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत जितिन प्रसाद के नेतृत्व में मंगलवार को खमरिया में कांग्रेसी व किसान एकत्र हुए। गन्ना मूल्य भुगतान को लेकर अपनी आवाज बुलंद की। छह सूत्रीय ज्ञापन सौंपा। इसमें तुरंत भुगतान कराने की मांग की गई।

ज्ञापन में यह भी कहा गया कि आने वाले पेराई सत्र में छोटे किसानों को समय से पर्ची दी जाएं। कांग्रेस ने आन्दोलन के दौरान ऐलान किया कि अगर किसानों का जल्द भुगतान न हुआ तो कांग्रेस और आन्दोलन करेगी। इस दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष इकबाल अहमद खां, रवि प्रताप सिंह, पीसीसी सदस्य राजीव अग्निहोत्री, राघवेन्द्र सिंह, पप्पू वर्मा, राजेश अवस्थी, आशुतोष पाण्डेय, जमाल अहमद, अलीम किरमानी, सुजीता कुमारी, नवीन पाण्डेय, दीपक बाजपेई, इरफान किदवई महिप सिंह सहित बड़ी संख्या में किसान एवं कांग्रेसजन उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें