ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीलखीमपुर में वन टागिया के बच्चों के साथ कराई प्रतियोगिता

लखीमपुर में वन टागिया के बच्चों के साथ कराई प्रतियोगिता

रोटरैक्ट क्लब गोला काशी और रोटरी क्लब गोला छोटी काशी के संयुक्त तत्वावधान में वन टागिया गांव में बच्चों के बीच तमाम प्रतियोगिताएं कराई गईं। जिसमें बच्चों ने हिस्सा लेकर धमाल मचाया। रविवार को...

लखीमपुर में वन टागिया के बच्चों के साथ कराई प्रतियोगिता
गोला गोर्णनाथ-खीरी। हिन्दुस्तान संवादSun, 23 Feb 2020 05:44 PM
ऐप पर पढ़ें

रोटरैक्ट क्लब गोला काशी और रोटरी क्लब गोला छोटी काशी के संयुक्त तत्वावधान में वन टागिया गांव में बच्चों के बीच तमाम प्रतियोगिताएं कराई गईं। जिसमें बच्चों ने हिस्सा लेकर धमाल मचाया। रविवार को जंगल के बीच में से वन टागिया गांव में समुदाय के बीच मेढक रेस, बोरा रेस, चम्मच रेस, एक पैर रेस, सौ मीटर रेस आदि प्रतियोगिताएं कराई गईं। मेढक रेस में आदित्य को पहला, रोशनी को दूसरा और राज को तीसरा स्थान मिला। बोरा रेस में भोलू प्रथम, अनीता द्वितीय, शान्ति तृतीय रही।

चम्मच रेस में कविता को पहला, मोनिका को दूसरा, सुशील को तीसरा स्थान मिला। एक पैर रेस में सारिका प्रथम, पुनीता द्वितीय और अनीता तृतीय रही। सौ मीटर रेस में विवेक पहले, अखिलेश दूसरे, जोगिन्दर तीसरे स्थान पर रहे। सभी विजयी प्रतिभागियों को क्लब की तरफ से पुरस्कृत किया गया और फिर बच्चों को टॉफियां बांटी गईं। त्रिनयन राजपूत ने खेलों का महत्व बताया। बताया कि इससे मन और शरीर स्वस्थ रहता है। इस मौके पर अध्यक्ष पवन गुप्ता, त्रिनयन राजपूत, पवन प्रजापति, रवि प्रकाश, प्रशांत मिश्रा समेत तमाम लोग मौजूद थे। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें