ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीदो कारों में टक्कर, तीन लोग हुए जख्मी

दो कारों में टक्कर, तीन लोग हुए जख्मी

कोतवाली नीमगांव क्षेत्र के ग्राम बैबहा के पास दो कारों की आमने-सामने हुई टक्कर में कार चालक सहित तीन लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंचीं चौकी पुलिस घायलों को अस्पताल भिजवाया। घायलों के परिजनों की तहरीर...

दो कारों में टक्कर, तीन लोग हुए जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीMon, 04 Nov 2019 12:37 AM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली नीमगांव क्षेत्र के ग्राम बैबहा के पास दो कारों की आमने-सामने हुई टक्कर में कार चालक सहित तीन लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंचीं चौकी पुलिस घायलों को अस्पताल भिजवाया। घायलों के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

कोतवाली नीमगांव के गांव मूड़ा पासी निवासी रविंद्र कुमार वर्मा अपनी कार से कस्बा सिकंद्राबाद से कस्ता मार्ग पर जा रहे तभी ग्राम बैबहा के पास सामने से आ रही दूसरी कार से आमने-सामने टक्कर होगई। हादसे में रविन्द्र वर्मा व उनकी पत्नी और कार चालक जख्मी हो गया। सिकंद्राबाद चौकी प्रभारी राजेश कुमार चौधरी मौके पर पहुंचे और घायलो को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। पता चला की कार चालक किसी बारात में शामिल होने जा रहे थे। रविंद्र वर्मा के परिजनों ने कार व अज्ञात कार चालको के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इंस्पेक्टर नीमगांव राजकुमार ने बताया तहरीर मिली है मुकदमा लिखा जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें