DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आचार संहिता हटी, अब बनेंगी शहर में साठ सड़कें

आचार संहिता हटी, अब बनेंगी शहर में साठ सड़कें

जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर लगी अधिसूचना का विकास कार्यों पर भी असर पड़ा। अधिसूचना के चलते नगर पालिका से बनने वाली मेन रोड सहित करीब साठ सड़कों का निमार्ण कार्य रुक गया। हालांकि नगर पालिका इसकी जल्दी ही प्रक्रिया शुरू कराएगी लेकिन तब तक बरसात शुरू हो जाने पर कार्य में फिर बाधा पड़ सकती है।

शहर में हीरालाल धर्मशाला से मिश्राना चौकी तक सड़क काफी पुरानी है। यह सड़क भी कई जगह टूट गई है कई जगह सड़क पर गड्ढे हो गए हैं। नगर पालिका ने इस सड़क के अलावा शहर के विभिन्न वार्डों में भी लगभग साठ सड़कों के बनाने का प्रस्ताव किया था। इसकी टेंडर प्रक्रिया पूरी हो पाती तभी लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी हो गई। इससे सारे कार्य जहां के तहां रुक गए। अब अधिसूचना समाप्त हुई तो नगर पालिका फिर से इन सड़कों के लिए टेंडर प्रक्रिया शुरू करेगी।

हालांकि बरसात आने वाली है अगर जल्दी ही टेंडर प्रक्रिया पूरी नहीं हुई तो बरसात के चलते फिर सड़कों का निर्माण कार्य नहीं हो पाएगा। जल्दी पूरी होगी टेंडर प्रक्रिया अधिसूचना के चलते इन सड़कों का निर्माण कार्य नहीं कराया जा सका। अब अधिसूचना समाप्त हो गई है। जल्दी ही इन सड़कों की टेंडर प्रक्रिया पूरी कराके सड़कों का निर्माण कार्य शुरू कराया जाएगा। अखिलेश त्रिपाठी, ईओ नगर पालिका

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Code of Conduct now it will build 60 roads in the city