ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीसीओ ने किया अंग्रेजी और देसी शराब की दुकानों का निरीक्षण

सीओ ने किया अंग्रेजी और देसी शराब की दुकानों का निरीक्षण

सीओ ने होली और ग्राम पंचायत चुनाव के मद्देनजर आबकारी विभाग के साथ मिलकर मैलानी थाना क्षेत्र में अंग्रेजी, देसी एवं बीयर की दुकानों का निरीक्षण...

सीओ ने किया अंग्रेजी और देसी शराब की दुकानों का निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीFri, 26 Mar 2021 03:11 AM
ऐप पर पढ़ें

गोला गोकर्णनाथ खीरी।

सीओ ने होली और ग्राम पंचायत चुनाव के मद्देनजर आबकारी विभाग के साथ मिलकर मैलानी थाना क्षेत्र में अंग्रेजी, देसी एवं बीयर की दुकानों का निरीक्षण किया।

सीओ रविंद्र कुमार वर्मा ने निरीक्षण के दौरान किसी प्रकार की कोई खास कमी नहीं पाई। फिर भी दुकानदारों को आगाह किया जिस भी ब्रांड की शराब को बिक्री के लिए अधिकृत हैं उन्हीं ब्रांड की शराब की बिक्री करें। नकली शराब तथा अवैध कच्ची शराब का विक्रय होते हुए पाया गया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। शराब की दुकानों का शिकायत पुस्तिका रखने तथा उसके प्रश्नों को प्रमाणित करने के लिए निर्देशित करने के साथ- साथ ही यह भी बताया कि दुकान में बैठा कर किसी को भी शराब का सेवन न कराएं। दुकान के बाहर भी यदि लोग मद्यपान करते पाए जाएंगे, उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान देखा गया कि जो लोग शराब की खरीदारी के लिए दुकानों पर गए थे। चेकिंग के दौरान सीओ के साथ आबकारी विभाग के उप निरीक्षक चंद्रभान सिंह एवं स्टाफ उपस्थित रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें