ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीकक्षा 9 की टीम ने जीता क्रिकेट का फाइनल मुकाबला

कक्षा 9 की टीम ने जीता क्रिकेट का फाइनल मुकाबला

मितौली-खीरी। कस्बे के केदार सिंह मेमोरियल इंटर कालेज में मनाएं जा रहे योग्यता समारोह सप्ताह के अंतिम दिन कई प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इसमें बच्चों ने अपने हुनर का प्रदर्शन किया। क्रिकेट में...

कक्षा 9 की टीम ने जीता क्रिकेट का फाइनल मुकाबला
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSat, 16 Dec 2017 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कस्बे के केदार सिंह मेमोरियल इंटर कालेज में मनाएं जा रहे योग्यता समारोह सप्ताह के अंतिम दिन कई प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इसमें बच्चों ने अपने हुनर का प्रदर्शन किया। क्रिकेट में कक्षा नौ की टीम ने बाजी मारी। वहीं लड़कियों की कबड्डी में कक्षा 9 व लड़कों में कक्षा 7 की टीम ने फाइनल मुकाबला जीता।

केएसएम इंटर कालेज में प्रतियोगिताओं का आयोजन किया रहा है। मैनेजर बृजेश सिंह के निर्देशन, प्रधानाचार्य विवेक मिश्रा की देखरेख मेंलड़कों के लिए दौड, फुटबाल, वालीबाल, क्रिकेट, कबड्डी, ऊची कूंद, लम्बी कूद तथा लड़कियो के लिए दौड, लम्बी कूद, ऊची कूद, बैडमिंटन, खो-खो, बाल थ्रो आदि खेलों का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के अंतिम दिन क्रिकेट, कबड्डी व फुटबाल की प्रतियोगिताओं में बच्चों ने अपना जौहर दिखाया।

क्रिकेट प्रतियोगिता के दौरान कक्षा 8 की टीम को हराकर फाइनल में पहुंची कक्षा 7 की टीम व कक्षा 11 की टीम को हराकर फाइनल में पहुंची 9 की टीम के बीच मुकाबला हुआ। दोनों के बीच हुए रोमांचक मैच ने कक्षा 9 की टीम विजेता बनी। बालिकाओं के बीच हुई कबड्डी में कक्षा 11 की टीम को हराकर कक्षा 9 की टीम ने फाइनल अपने नाम किया। उप प्रधानाचार्य विनय मिश्रा ने बताया कि दौड़, खो-खो, बैडमिंटन और कुर्सी दौड़ आदि प्रतियोगिताओं के परिणाम सोमवार को घोषित किए जाएगें। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिताओं में पहला, दूसरा व तीसरा स्थान पाने वाले छात्र-छात्राओं को वार्षिकोत्सव के मंच पर सम्मानित किया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें