ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीस्कूल के वार्षिकोत्सव में बच्चों ने दिखाया हुनर

स्कूल के वार्षिकोत्सव में बच्चों ने दिखाया हुनर

क्षेत्र के उच्च प्राथमिक विद्यालय कंधरापुर में  वार्षिकोत्सव का प्रोग्राम धूमधाम से मनाया गया। इसमें बच्चों ने राष्ट्रीय गीत एकांकी से सभी का शिक्षा की ओर अग्रसर होने का संदेश दिया। कार्यक्रम...

स्कूल के वार्षिकोत्सव में बच्चों ने दिखाया हुनर
मगदापुर-खीरी। हिन्दुस्तान संवादWed, 04 Mar 2020 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के उच्च प्राथमिक विद्यालय कंधरापुर में  वार्षिकोत्सव का प्रोग्राम धूमधाम से मनाया गया। इसमें बच्चों ने राष्ट्रीय गीत एकांकी से सभी का शिक्षा की ओर अग्रसर होने का संदेश दिया।
कार्यक्रम में एकांकी अनपढ़ बीवी, पश्चिमी दिखावा एकांकी, देशभक्ति के गीतों से सबका मन मोहा। कार्यक्रम में विशाल, प्रीति, मंदाकिनी, आराधना, रोली, नीतू, नंदनी, अभिषेक, अरविंद, अमित पांडे आदि ने प्रतिभाग किया।

मुख्य अतिथि के रूप में ग्राम प्रधान प्रतिनिधि राम सिंह मौजूद रहे। कार्यक्रम के अंत में विद्यालय के प्रधानाचार्य  शिवराखन लाल ने प्रतिभाग करने वाले बच्चों को पुरस्कृत किया। इस दौरान प्रधानाध्यापक शिवराखन लाल ने अतिथियों एवं अभिभावकों का आभार जताया। कार्यक्रम का संचालन रवि यादव ने किया। इस अवसर पर सुजात खान,  रविकांत, जितेंद्र प्रसाद, मिथिलेश बाजपेई, अखिलेश बाजपेई, आंगनवाडी कार्यकत्री कमलावती, अक्षय कुमार, सतीश सिंह, बृजकिशोर, शक्ति सिंह आदि अभिभावक व ग्राम वासी  मौजूद रहे।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें