DA Image
20 अक्तूबर, 2020|3:05|IST

अगली स्टोरी

बच्चों को मिली सेनेटाइज़्ड ड्रेस, साथ में मास्क

बच्चों को मिली सेनेटाइज़्ड ड्रेस, साथ में मास्क

बीईओ ईसानगर के निर्देश पर ईसानगर के उच्च प्राथमिक विद्यालय मटरिया में बच्चों को सेनेटाइज़्ड स्कूल ड्रेस वितरित की गईं। कोविड-19 महामारी के तहत नियमों ल पालन करते हुए बच्चों को अलग अलग छोटे समूहों में बुलाया गया।

खण्ड शिक्षा अधिकारी ईसानगर शिवमंगल वर्मा के निर्देश पर ड्रेस वितरण में पहुंचे प्राथमिक शिक्षक संघ ईसानगर के अध्यक्ष लालता प्रसाद वाजपेयी, मंत्री रमेश चन्द्र नागर और पूर्व मध्यमिक शिक्षक संघ के मंत्री दुर्गेश चन्द्र वर्मा ने वितरण के लिए आई स्कूल ड्रेस को सेनेटाइज़ कराया।

विद्यालय के प्रधानाध्यापक विमल बरनवाल,सहायक अध्यापक मोहम्मद शमसुल हुदा खान,मोहम्मद वसी, अमित त्रिपाठी और शिवपूजन गिरि ने महामारी अधिनियम का पालन करते हुए पंजीकृत छात्रों को टुकड़ों में बुलाकर पहले बच्चों के हाथ धुलवाए फिर सेनेटाइजर से प्रतिरक्षित कर सोशल डिस्टेंसिंग के तहत दो गज की दूरी पर बिठाया। जिसके बाद एक एक बच्चे को बुलाकर स्कूल ड्रेस दी गई। ड्रेस वितरण से पहले प्रत्येक बच्चे को एक एक मास्क भी दिया गया। शिक्षक संघ के अध्यक्ष लालता प्रसाद वाजपेयी ने बताया कि मटरिया स्कूल के इस ड्रेस वितरण मॉडल का पूरे ब्लॉक में प्रयोग किया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Children got sanitized dress with masks