ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीप्रधान को सरेआम बेरहमी से पीटा, हत्या की धमकी

प्रधान को सरेआम बेरहमी से पीटा, हत्या की धमकी

खेत में लगी लकड़ी और करंट के तारों को लेकर हुए विवाद के बाद बिलसंडा में दलित प्रधान पर हमला कर दिया। गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी। प्रधान की...

प्रधान को सरेआम बेरहमी से पीटा, हत्या की धमकी
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतFri, 12 Jan 2024 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

खेत में लगी लकड़ी और करंट के तारों को लेकर हुए विवाद के बाद बिलसंडा में दलित प्रधान पर हमला कर दिया। गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी। प्रधान की पिटाई पर प्रधान संगठन में गुस्सा है। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामले की रिपोर्ट दर्ज की है।
बिलसंडा ब्लॉक क्षेत्र की ग्राम पंचायत तिलसंडा हसौआ के प्रधान रक्षपाल ने बताया कि गांव के जगदीश यादव ने उसके खेत के सामने लकड़ी गाड़ दी। उसमें करंट वाला तार भी लगा दिया। 22 दिसम्बर को जब उसने लकड़ी लगाई थी उसे जगदीश ने खोलकर चोरी कर लिया। उसमें लगे तार को जब उसने वापस मांगा तो जगदीश, बादाम व सुरजीत ने उसे बेरहमी से लात घूंसों से पीटा। धमकी दी तू अधिकारी बना घूमता है गोली मारकर तेरी हत्या कर दूंगा। प्रधान पिटाई के बाद करेली थाने पहुंचे। इंस्पेक्टर को पूरा मामला बताते हुए तहरीर दी। इंस्पेक्टर जगदीप सिंह मलिक ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। जांच की जा रही है। वहीं दूसरी ओर प्रधानों में साथी की पिटाई के बाद गुस्सा है। प्रधान संगठन के ब्लाक अध्यक्ष सचिन गंगवार ने बताया कि पूरे मामले में पीड़ित प्रधान से संपर्क साधा गया है। उनकी पूरी मदद की जाएगी। बोले: पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है लेकिन आरोपियों पर कार्रवाई भी होनी चाहिए। प्रधान को सरेआम पीटने वाले लोग दुस्साहसिक हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें