ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीनापदान में गिरा बच्चा, मौत, मचा कोहराम

नापदान में गिरा बच्चा, मौत, मचा कोहराम

तीन साल के एक बच्चे की नापदान के बने गड्डे में गिरने से मौत हो गई। बच्चे की मौत हो जानें से परिवार में कोहराम मच गया। परिवार वालों ने गांव के प्रधान पर गड्डा भरवाने की कई बार मांग करने के बाद भी इसे...

नापदान में गिरा बच्चा, मौत, मचा कोहराम
हिन्दुस्तान संवाद,लखीमपुर खीरीFri, 18 Oct 2019 05:26 PM
ऐप पर पढ़ें

तीन साल के एक बच्चे की नापदान के बने गड्डे में गिरने से मौत हो गई। बच्चे की मौत हो जानें से परिवार में कोहराम मच गया। परिवार वालों ने गांव के प्रधान पर गड्डा भरवाने की कई बार मांग करने के बाद भी इसे न भरवाने का आरोप लगाया है।  फूलबेहड़ थाना क्षेत्र के गांव मैनहा खंभार खेड़ा में रहने वाले आरिफ अली का तीन साल का बेटा आरिज दोपहर के समय घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान आरिज खेलते खेलते घर के पीछे पहुंच गया। वहां पर बने नापदान के गहरे गड्डे में वह गिर गया।

काफी देर के बाद परिवार वालों को इस घटना की जानकारी हो सकी। बच्चे को लेकर परिवार के लोग जिला अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत की जानकारी मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। आरिफ अली ने बताया कि गांव की प्रधान पूनम पत्नी श्रीदयाल से इस गड्डे को भरवाने को लेकर परिवार के लोगों ने कई बार लिखित और मौखिक मांग की थी। इसके बाद भी प्रधान के ध्यान न देने पर उनके बच्चे की गड्डे में गिरकर मौत हो गई।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें