ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीखेत पर लगे तारों में करंट से बालक की मौत

खेत पर लगे तारों में करंट से बालक की मौत

हैदराबाद थाना क्षेत्र में गन्ने के खेत में जानवरों से रखवाली के लिए लगे तारों पर फैले बिजली के करंट की चपेट में आने से एक बालक की मौत हो गई। पुलिस...

खेत पर लगे तारों में करंट से बालक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीMon, 20 Sep 2021 03:21 AM
ऐप पर पढ़ें

ममरी खीरी। हैदराबाद थाना क्षेत्र में गन्ने के खेत में जानवरों से रखवाली के लिए लगे तारों पर फैले बिजली के करंट की चपेट में आने से एक बालक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम को भेजा है।

रविवार को एक बकरी की मौत यहीं पर करंट से हो गई थी। परिजनों ने करंट उतारकर दौड़ाने का आरोप खेत मालिक पर लगाया है। क्षेत्र के ग्राम परेली में गांव के निकट एक खेत मे आवारा जानवरों से बचाव के लिए लगाए गए तारों की चपेट में आने से शनिवार को सद्दीक की बकरी की मौत हो गई थी। वहीं रविवार को वहीं के निवासी मुकेश वाल्मीकि का 10 वर्षीय पुत्र घनश्याम उन्हीं तारों पर फैले करंट की चपेट में आकर गम्भीर रूप से झुलस हो। जिसे सीएचसी गोला ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के भाई ने मेड़ के पास से निकली बिजली की लाइन पर लगे खम्भे से करंट फैलाने का आरोप लगाया है। खेत मालिक बकरी की मौत को गंभीरता से लेता तो उक्त हादसा टाला जा सकता था। प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मी कांत मिश्रा ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें