ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीछात्राओं और टीचरों की गुप्त शिकायतों के लिए बांटीं पेटियां

छात्राओं और टीचरों की गुप्त शिकायतों के लिए बांटीं पेटियां

छात्राओं और महिला टीचरों से अभद्रता और छेड़छाड़ की शिकायतें गोपनीय ढंग से जानने के लिए पुलिस ने हर कालेज व स्कूल में शिकायत पेटिकाएं बांटी हैं। इन शिकायत पेटिकाओं को कालेजों में लगाया जाएगा। छात्राएं...

छात्राओं और टीचरों की गुप्त शिकायतों के लिए बांटीं पेटियां
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीTue, 10 Sep 2019 12:50 AM
ऐप पर पढ़ें

छात्राओं और महिला टीचरों से अभद्रता और छेड़छाड़ की शिकायतें गोपनीय ढंग से जानने के लिए पुलिस ने हर कालेज व स्कूल में शिकायत पेटिकाएं बांटी हैं। इन शिकायत पेटिकाओं को कालेजों में लगाया जाएगा। छात्राएं और टीचर इनमें अपनी दिक्कतें व समस्याएं लिखकर डाल सकती हैं। उनका नाम, पता और पहचान गोपनीय रखकर शिकायत पर कार्रवाई की जाएगी।

सोमवार को कोतवाल दीपक शुक्ल ने कस्बे के जिला पंचायत इंटर कालेज, जीजीआईसी, द्वारिका प्रसाद गायत्री इंटर कालेज और कु. शोभारानी हाईस्कूल समेत इलाके के स्कूल कालेजों में जाकर छात्राओं और महिला टीचरों की शिकायतों के लिए खासतौर पर बनवाई गई ये शिकायत पेटिकाएं बांटीं। एसपी पूनम के निर्देश पर उठाए गए इस कदम की जानकारी देते हुए कोतवाल ने बताया कि इन शिकायत पेटिकाओं में छात्राएं व टीचर अपने साथ किसी के अभद्र व्यवहार करने तथा रास्ते में छेड़खानी आदि की शिकायतें डाल सकती हैं। उनकी पहचान गुप्त रखते हुए शिकायत पर कार्रवाई की जाएगी। कोतवाल ने कालेजों में छात्राओं और टीचरों को इस बाबत जानकारी देते हुए उनको प्रोत्साहित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें