ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीबढ़ाई जाएगी तौल काटों की क्षमता, लगी मुहर

बढ़ाई जाएगी तौल काटों की क्षमता, लगी मुहर

स्थानीय सरजू सहकारी चीनी मिल में वार्षिक सामान्य निकाय की बैठक अपर जिलाधिकारी अरुण कुमार सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। डीएम के न आने पर सांसद व एडीएम ने बैठक शुरू कराई। मिल के प्रधान प्रबन्धक...

बढ़ाई जाएगी तौल काटों की क्षमता, लगी मुहर
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSat, 26 Oct 2019 01:53 AM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय सरजू सहकारी चीनी मिल में वार्षिक सामान्य निकाय की बैठक अपर जिलाधिकारी अरुण कुमार सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। डीएम के न आने पर सांसद व एडीएम ने बैठक शुरू कराई। मिल के प्रधान प्रबन्धक सुशील कुमार गोंड ने पिछली कार्रवाई की पुष्टि करते हुए आगामी सत्र के लिए सामान्य निकाय की बैठक में चीनी मिल में मृदा परीक्षण लैब की स्थापना किए जाने, चीनी मिल का विस्तारीकरण एवं एथनाल प्लांट लगाकर चीनी मिल की आर्थिक स्थित में सुधार किए जाने का प्रस्ताव रखा।

इसके अलावा 5 टन क्षमता के तौल कांटों को 10 टन की क्षमता में परिवर्तित किए जाने के रूप में विकसित करने, नाबार्ड ब्याज सिब्सिडी से प्राप्त धनराशि का विकास कार्यों में प्रयोग किए जाने के प्रस्ताव पर सदस्यों ने अपनी सहमति जताई। सदन में संचालक सदस्यों द्वारा उठाए गए सवालों का जबाब देते हुए एडीएम अरुण कुमार सिंह ने कहा कि सदन में आई समस्याओं को दूर करने एवं उनके द्वारा दिए गए प्रस्तावों पर गम्भीरता से विचार किया जाएगा। साथ ही कहा कि घटतौली पर कार्रवाई की जाएगी। बैठक में मुख्य अतिथि सांसद अजय मिश्र टेनी, विशिष्ट अतिथि विधायक शशांक वर्मा, चीनी मिल संघ लखनऊ की उपाध्यक्ष साधना पांडेय, पूर्व उपाध्यक्ष श्यामजी पांडेय, उपाध्यक्ष अमनदीप सिंह ने भी अपने विचार रखे। बैठक में चीनी मिल के जीएम सुशील कुमार गौड़, प्रदेश सहकारी चीनी मिल की उपाध्यक्ष साधना पांडेय, उपाध्यक्ष अमनदीप सिंह, संचालक केडी वर्मा, गोविन्दर सिंह, विनोद वर्मा सहित करीब 200 डेलीगेट्स संचालक सदस्य और पुलिस बल मौजूद रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें