ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीसोमवार को नहीं मिलीं बसें, भटकते रहे यात्री

सोमवार को नहीं मिलीं बसें, भटकते रहे यात्री

सोमवार को भी रोडवेज निगम यात्रियों को बेहतर सुविधा देने में नाकाम साबित हुआ। बसों की उपलब्धता कम होने और यात्रियों की भीड़ ज्यादा होने से यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। आलम यह रहा कि परिवार...

सोमवार को  नहीं मिलीं बसें, भटकते रहे यात्री
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीMon, 23 Oct 2017 11:27 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को भी रोडवेज निगम यात्रियों को बेहतर सुविधा देने में नाकाम साबित हुआ। बसों की उपलब्धता कम होने और यात्रियों की भीड़ ज्यादा होने से यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। आलम यह रहा कि परिवार के साथ बस का सफर कर रहे लोगों को सीट नहीं मिली। इसके चलते उनको खड़े होकर बस में सफर करना पड़ा।

सोमवार को त्यौहारों की छुट्टियों खत्म होने के बाद लोग काम पर जानें के लिए निकले सुबह के समय बसों की संख्या कम रही। इससे रोजाना अपडाउन करने वाले कर्मचारियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। आलम यह रहा कि लोगों को एमसटी होने के बाद भी डग्गामार वाहनों सो सफर करने पर मजबूर होना पड़ा। इसके बाद करीब दस बजते बजते यात्रियों की संख्या में इजाफा होने के साथ ही बस की कमी पड़ने लगी।

दोपहर तक आलम यह हो गया कि यात्रियों को बसों के इंतजार में घंटो खड़ा रहने पर विवश होना पड़ा। इसके साथ एक आध बसों के आने से यात्रियों में बस में बैठने को लेकर जमकर जोर अजमाइश करनी पड़ी। सबसे ज्यादा दिक्कत महिलाओं और बच्चों को हुई। इसके साथ ही परिवार के साथ बस में सफर करने वालों को सामान के साथ ही बच्चों को लेकर भी काफी दिक्कते उठानी पड़ी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें