BJP goes on the path of nationalism and development Chaudhary - राष्ट्रवाद और विकास की राह पर चलती है भाजपा: चौधरी DA Image
12 दिसंबर, 2019|4:45|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राष्ट्रवाद और विकास की राह पर चलती है भाजपा: चौधरी

राष्ट्रवाद और विकास की राह पर चलती है भाजपा: चौधरी

भाजपा के जिला स्तरीय प्रशिक्षण वर्ग में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष पदम् सेन चौधरी ने कहा कि भाजपा भारत मां की जय के लिए कार्य करने वाला दल है। वह यहां आशीर्वाद गेस्ट हाउस में जिला स्तरीय वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण शिविर वर्ग को संबोधित कर रहे थे। भाजपा का स्थानीय प्रशिक्षण वर्ग के प्रथम सत्र का उद्घाटन भारत माता, पंडित दीनदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलन से हुआ। प्रथम सत्र की अध्यक्षता वयोवृद्ध पूर्व जिला अध्यक्ष ठाकुर इंद्रपाल सिंह ने की।

प्रथम सत्र में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष पदम सेन चौधरी ने कहा कि भाजपा की स्थापना 1980 में हुई थी और सन 1980 से लेकर आज तक भाजपा अपने सिद्धांतों पर अडिग है। राष्ट्रवाद के सिद्धांतों के चलते ही आज केंद्र व कई प्रदेशों में भाजपा की सरकारें हैं जो सबका साथ सबका विकास के आधार पर काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को इस स्थान तक पहुंचाने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई ,लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी जैसे तमाम नेताओं ने संघर्ष किया है और उनके अप्रियतम योगदान की बदौलत ही आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है।

उन्होंने कहा कि भाजपा भारत माता की जय के लिए काम करने वाली पार्टी है और इसके कार्यकर्ता देव तुल्य कार्यकर्ता है जो विचारधारा के साथ संगठन को आगे बढ़ाते हैं। संचालन जिला महामंत्री मनोज वर्मा ने किया। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह, जिला उपाध्यक्ष उमाशंकर मिश्रा, जिला महामंत्री कुलभूषण सिंह, अनुराग मिश्रा, ठाकुर प्रसाद गंगवार सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे। जिलाध्यक्ष लोकेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि प्रशिक्षण सत्र 2 दिन चलेगा और 25 जुलाई की शाम को छठे सत्र में इसका समापन होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP goes on the path of nationalism and development Chaudhary