ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीबाइक सवार बदमाशों ने सरेराह ग्रामीण को लूटा

बाइक सवार बदमाशों ने सरेराह ग्रामीण को लूटा

मैलानी थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक ग्रामीण को तमंचा दिखाकर नौ हजार पांच सौ रुपए और मोबाइल लूट लिया। विरोध करने पर उसे घायल कर दिया और बांधकर खेत में डाल...

बाइक सवार बदमाशों ने सरेराह ग्रामीण को लूटा
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीTue, 18 Jun 2019 05:17 PM
ऐप पर पढ़ें

मैलानी थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक ग्रामीण को तमंचा दिखाकर नौ हजार पांच सौ रुपए और मोबाइल लूट लिया। विरोध करने पर उसे घायल कर दिया और बांधकर खेत में डाल दिया। सूचना पुलिस को दी गई है।

थाना क्षेत्र के ग्राम अंगदपुर निवासी रहीस खान पुत्र इब्राहिम खान सोमवार की शाम करीब छह बजे अपने काम से थाना क्षेत्र के ही ग्राम सौंखिया जा रहे थे। रहीस का कहना है कि वह जैसे ही पीलीभीत बस्ती राष्ट्रीय राजमार्ग से थोड़ा ही अंदर चले थे कि पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर उसे रोक लिया और तमंचा लगाकर उनकी जेब में रखे नौ हजार पांच सौ रुपए, मोबाइल लूट लिया।

जब उन्होंने विरोध किया तो एक बदमाश ने चाकू से प्रहार कर उन्हें घायल कर दिया और फिर उन्हें बांधकर पास के गन्ने के खेत में बांधकर डाल दिया। किसी तरह बंधन मुक्त होने के बाद वह घर पहुंचे और परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। संसारपुर चौकी प्रभारी धर्मदास सिद्धार्थ का कहना है कि यह घटना संदिग्ध लग रही है। सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। लूट के बावत वादी ने जो कुछ भी अभी तक बताया है वह सही नहीं निकला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें