ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीट्रक की टक्कर से बाइक चालक की मौत, साथी घायल

ट्रक की टक्कर से बाइक चालक की मौत, साथी घायल

रजागंज-खीरी। गोला-लखीमपुर रोड पर ट्रक की टक्कर से बाइक चालक की मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर घायल हो गया जिसे फरधान सीएचसी ले...

ट्रक की टक्कर से बाइक चालक की मौत, साथी घायल
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSat, 20 Jan 2018 10:53 PM
ऐप पर पढ़ें

गोला-लखीमपुर रोड पर ट्रक की टक्कर से बाइक चालक की मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर घायल हो गया जिसे फरधान सीएचसी ले जाया गया है। पुलिस ने वाहनों को कब्जे में कर शव को पोस्टमार्टम को भेजा है। शहर के मोहल्ला पश्चिमी दीक्षिताना निवासी दिनेश भार्गव (35) पुत्र गोकरण प्रसाद भार्गव अपने रिस्तेदार हैदराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम मझिगवां निवासी पारुल भार्गव पुत्र सोबरन प्रसाद भार्गव के साथ बाइक से लखीमपुर जा रहे थे।

गोला लखीमपुर रोड पर कोतवाली क्षेत्र में शहाबुद्दीनपुर के पास सामने से आ रहे गन्ना भरे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे बाइक अनियंत्रित होकर गिरी कि पीछे से आ रहे ट्रैक्टर के नीचे जा पहुंची। बाइक चला रहे दिनेश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका रिस्तेदार पारुल गंभीर घायल हो गया। लोगों की मदद से उसे फरधान सीएचसी भेजा गया जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। ट्रक चालक फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रक और ट्रैक्टर को कब्जे में कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बतातें हैं कि दिनेश भार्गव का विवाह एक वर्ष पूर्व ही हुआ था। उसका एक अबोध बच्चा है दिनेश की मौत से घर में कोहराम मचा है परिजन हालबेहाल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें