DA Image
20 अक्तूबर, 2020|2:25|IST

अगली स्टोरी

भाकियू ने किसान बिल व हाथरस को लेकर दिया ज्ञापन

भाकियू ने किसान बिल व हाथरस को लेकर दिया ज्ञापन

भाकियू लोकतांत्रिक की गुरुवार को मैगलगंज में होने वाली पूर्व आयोजित बैठक बाबरी विध्वंस मामले में कोर्ट के फैसले की तारीख होने के कारण स्थगित कर दी गई। बैठक में शामिल होने आए पदाधिकारियों को वापस जाना पड़ा। वहीं संगठन कार्यालय पर पहुंचे सीओ को जिलाध्यक्ष ने हाथरस रेपकांड व किसान अध्यादेश का विरोध करते हुए ज्ञापन सौंपा।

भाकियू लोकतांत्रिक द्वारा 30 सितम्बर को मैगलगंज कस्बे में किसानों की समस्याओं व केन्द्र सरकार द्वारा लागू किये गए किसान अध्यादेश के विरोध में बैठक की जानी थी। जिसको लेकर कई स्थानों से किसान नेता व किसानों को बैठक में शामिल होने आना था। अचानक बाबरी विध्वंस मामले में कोर्ट के फैसले की तारीख आने के कारण पूरे देश मे अलर्ट जारी कर दिया गया। जिसके कारण सीओ मितौली शीतांशु कुमार ने संगठन कार्यालय पर पहुंचकर बैठक के लिए एकत्र हो रहे किसान नेताओं से वार्ता कर बैठक स्थगित करने के लिए कहा।

किसान नेताओं ने सीओ की बात मानते हुए बैठक स्थगित कर दी और बाहर से आए किसान नेताओं व किसानों को वापस कर दिया। इस दौरान संगठन के जिलाध्यक्ष रामकृष्ण गौतम ने राज्यपाल को सम्बोधित किसान अध्यादेश वापस करने व हाथरस रेपकांड के विरोध में अलग अलग ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर इंस्पेक्टर चन्द्रकान्त सिंह दलबल के साथ मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bhakyu gave memorandum about farmer bill and Hathras