ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीबीआरसी पर पहुंचे बीईओ का टीचरों ने किया स्वागत

बीआरसी पर पहुंचे बीईओ का टीचरों ने किया स्वागत

गैर जनपद से स्थानांतरण होकर जिले में ज्वाइन करने वाले खंड शिक्षा अधिकारी उपेन्द्र सिंह धौरहरा बीआरसी पर पहुंचे। यहां शिक्षकों ने बुकें देकर उनका जोरदार स्वागत किया। बीईओ ने शिक्षकों के साथ बैठक करके...

बीआरसी पर पहुंचे बीईओ का टीचरों ने किया स्वागत
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSat, 16 Jun 2018 11:18 PM
ऐप पर पढ़ें

गैर जनपद से स्थानांतरण होकर जिले में ज्वाइन करने वाले खंड शिक्षा अधिकारी उपेन्द्र सिंह धौरहरा बीआरसी पर पहुंचे। यहां शिक्षकों ने बुकें देकर उनका जोरदार स्वागत किया। बीईओ ने शिक्षकों के साथ बैठक करके ब्लॉक के स्कूलों के बारे में जानकारी ली और शिक्षा की गुणवत्ता पर चर्चा की।

धौरहरा ब्लॉक में तैनात रहे बीईओ रमेशचन्द्र मौर्य का तबादला सिद्धाथर्नगर के लिए हो गया था। उनकी जगह पर गैर जनपद से स्थानांतरित होकर बीईओ उपेन्द्र सिंह आए हैं। जिले में ज्वाइन करने के बाद बीएसए ने उनको धौरहरा का खंड शिक्षा अधिकारी बनाया। यहां बीआरसी पर पहुंचे बीईओ उपेन्द्र सिंह का शिक्षक नेताओं, शिक्षकों ने स्वागत किया। प्राथमिक शिक्षक संघ के मंत्री सौरभ मिश्र ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में पिछड़े धौरहरा में शिक्षा की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। बीईओ के निर्देशन में शिक्षक स्कूलों की शिक्षा गुणवत्ता बढ़ाएंगे। इस दौरान ब्लाक अध्यक्ष रमेशचन्द्र श्रीवास्तव, सेवानिवृत शिक्षक समलिया प्रसाद मिश्र, उच्च प्राथमिक शिक्षक संघ अध्यक्ष युवराज शर्मा, बीआरसी राजेश तिवारी, वीरेन्द्र तिवारी, श्याम मोहन दीक्षित, राममिलन, मंत्री उच्च प्राथमिक शिक्षक संघ प्रवीण दीक्षित सहित अन्य शिक्षक मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें