ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीबैंक अफसरों ने रैली निकालकर की कर्ज चुकाने की अपील

बैंक अफसरों ने रैली निकालकर की कर्ज चुकाने की अपील

बुधवार को इलाहाबाद बैंक के सहायक महाप्रबंधक समेत तमाम मैनेजरों ने गांवों में रैली निकाली। रैली में शामिल इलाके की कई बैंक शाखाओं के प्रबंधक शामिल...

बैंक अफसरों ने रैली निकालकर की कर्ज चुकाने की अपील
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीWed, 13 Feb 2019 11:13 PM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार को इलाहाबाद बैंक के सहायक महाप्रबंधक समेत तमाम मैनेजरों ने गांवों में रैली निकाली। रैली में शामिल इलाके की कई बैंक शाखाओं के प्रबंधक शामिल रहे। इन सभी ने अपनी जरूरत पर कर्ज पाने के लिए लोगों से समय पर अपना कर्ज अदा करने की अपील की। इलाबाद बैंक के सहायक महाप्रबंधक महेंद्र कुमार बाजपेयी की अगुआई में इलाके के कई बैंक अफसरों ने रकेहटी, निघासन, लुधौरी, सिंगाही, बेलरायां व तिकुनियां आदि कस्बों व गांवों में बैनर आदि लेकर रैली निकाली। इन अफसरों ने जागरूकता रैली के जरिए बैंक के बकायेदारों से अपना कर्ज समय से जमा करने की अपील की। बकायेदारों के घर जाकर इन लोगों ने बैंकों की वित्तीय हालत सुधारने में सहयोग करने को कहा ताकि लोगों को जरूरत पर कर्ज मुहैया कराया जा सके।

बैंक अफसरों ने एनपीए खातों की संख्या कम करने में मदद करने को कहा। निघासन शाखा प्रबंधक मनोज कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि किसानों, व्यापारियों और अन्य वर्गों के लोगों को नियमित रूप से बैंक से लोन मिलता रहे, इसके लिए खुद बैंक की माली हालत ठीक रहना भी जरूरी है। रैली में मुख्य प्रबंधक संजीव कुमार, लखीमपुर के लीड बैंक मैनेजर जितेंद्र श्रीवास्तव, फील्ड अफसर सौरभ चंद्रा, सिंगाही, तिकुनियां और बेलरायां के शाखा प्रबंधक भुवन कुमार, दीपक वार्षणेय और पंकज कुमार आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें