ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीकिशोरी से रेप का आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

किशोरी से रेप का आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

निघासन-खीरी। मंगलवार शाम इलाके के एक गांव में बकरी चराने गई दलित किशोरी के साथ रेप के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पड़ोसी गांव के एक युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। रेप...

किशोरी से रेप का आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीWed, 10 Jan 2018 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार शाम इलाके के एक गांव में बकरी चराने गई दलित किशोरी के साथ रेप के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पड़ोसी गांव के एक युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। रेप पीड़िता और उसके कपड़ों को मेडिकल जांच के लिए भेजने के साथ ही पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार करके जेल भेजा है।

मंगलवार शाम इलाके के एक गांव की दलित बिरादरी की करीब बारह साल की किशोरी गांव के अन्य बच्चों के साथ अपनी बकरियां चराने खेतों की तरफ गई थी। आरोप है कि वहां मौजूद पड़ोसी गांव के एक साइकिल सवार युवक ने किशोरी से पड़ोस के गन्ने के खेत में पड़ा लकड़ियों का गट्ठर उठवा देने की बात कही। किशोरी के मना करने पर वह उसे जबरन खेत में ले गया और वहां उसके साथ रेप किया।

किशोरी के शोर करने पर उसके साथी बच्चे पहुंचे तो युवक अपनी साइकिल छोड़कर वहां से भाग गया। किशोरी के साथी बच्चों ने घरवालों को सूचना दी। इसके बाद सीओ और एसओ समेत पुलिसवाले मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आरोपी की साइकिल को कब्जे में ले लिया था। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पड़ोसी गांव गंगादीनपुरवा के शोभित नामक युवक के खिलाफ रेप, पाक्सो और दलित एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने किशोरी के कपड़ों समेत उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा है। मंगलवार रात को ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बुधवार को उसे जेल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें