ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीपुलिस पिटाई से किशोर की मौत का आरोप, जमकर हंगामा

पुलिस पिटाई से किशोर की मौत का आरोप, जमकर हंगामा

मोबाइल चोरी के आरोप में पुलिस हिरासत में लिए गए किशोर की अस्पताल में मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया। परिजनों का आरोप है कि खजुरिया पुलिस चौकी...

पुलिस पिटाई से किशोर की मौत का आरोप, जमकर हंगामा
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSun, 23 Jan 2022 03:00 PM

मोबाइल चोरी के आरोप में पुलिस हिरासत में लिए गए किशोर की अस्पताल में मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया। परिजनों का आरोप है कि खजुरिया पुलिस चौकी में किशोर को हाथ पैर बांधकर पीटा गया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और मौत हो गई। हालांकि पुलिस इस मामले से अपना पल्ला झाड़ रही है। पुलिस का कहना है कि शिकायत के बाद युवक को हिरासत में तो जरूर लिया गया था, लेकिन बाद में समझौते के आधार पर उसे छोड़ दिया गया। वह सही सलामत अपने घर चला गया था।

संपूर्णानगर थाना क्षेत्र के कमलापुर पेडिया फार्म के रहने वाले 17 साल के राहुल पर पड़ोस के एक रिश्तेदार ने मोबाइल चोरी का आरोप लगाया था। 19 जनवरी को उसने खजुरिया पुलिस चौकी में शिकायत की। परिजनों का आरोप है कि पुलिस वाले राहुल को पकड़ कर ले गए और वही उसकी पिटाई की। जब उसकी हालत खराब हो गई तो घर छोड़ आए। हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शनिवार रात उसकी मौत हो गई। राहुल की मौत के बाद परिजनों ने रविवार को हंगामा कर दिया। शव रखकर चक्का जाम कर दिया और पुलिस वालों पर कार्रवाई की मांग करने लगे। इस मामले में एसपी संजीव सुमन का कहना है कि मोबाइल चोरी की शिकायत मिलने पर राहुल को पुलिस ने हिरासत में लिया था, लेकिन उसी शाम दोनों पक्षों में समझौता हो गया तो राहुल को घर जाने दिया गया। गांव वापस जाकर दोनों पक्षों में दोबारा मारपीट हुई। इसमें राहुल को चोटें आईं। इसकी शिकायत भी उसकी मां ने 20 जनवरी को पुलिस से की थी। अब उसके परिजन पुलिस पर आरोप क्यों लगा रहे हैं, इसकी जांच की जा रही है।

epaper