ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीखुदकुशी मामले में उकसाने की रिपोर्ट दर्ज

खुदकुशी मामले में उकसाने की रिपोर्ट दर्ज

कोतवाली क्षेत्र के परागीपुरवा गांव के एक युवक के पांच दिन पहले खुदकुशी करने के मामले में पुलिस ने इसके लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज की है। इसमें उसकी...

खुदकुशी मामले में उकसाने की रिपोर्ट दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीThu, 17 Jun 2021 03:41 AM
ऐप पर पढ़ें

निघासन। कोतवाली क्षेत्र के परागीपुरवा गांव के एक युवक के पांच दिन पहले खुदकुशी करने के मामले में पुलिस ने इसके लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज की है। इसमें उसकी पत्नी, ससुर और साढ़ू को नामजद किया गया है।

परागीपुरवा गांव के भारतलाल के बेटे ज्ञानेश की शादी पलिया कोतवाली के बबौरा गांव के रामकुमार की लड़की ज्योति से हुआ था। बकौल भारत उसके बेटे को पत्नी की हरकतें कुछ ठीक नहीं लगती थीं। इसी वजह से अक्सर दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था। 11 जून को ज्ञानेश अपनी पत्नी को विदा कराने बबौरा गया था। भारत का आरोप है कि वहां ससुर, साढ़ु और पत्नी आदि ने उसक दहेज में दी गई बाइक छीनकर बिना उसकी पत्नी को विदा किए भगा दिया।

साथ ही उसके साथ बेटी को कभी विदा न करने की बात कही। इससे आहत ज्ञानेश ने अपने घर आकर देर शाम खुदकुशी करके जान दे दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। भारतलाल की तहरीर पर पुलिस ने पत्नी ज्योति, ससुर रामकुमार और भीरा थाने के ढकिया गांव के साढ़ू रवींद्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें