ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीरात को सोते हुए महिला पर चाकू से हमला

रात को सोते हुए महिला पर चाकू से हमला

कस्बा के मोहल्ला शुक्लापुर में अपने भाई के घर आई बहन को रात में छत पर सोते समय अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर जख्मी कर...

रात को सोते हुए महिला पर चाकू से हमला
default image
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSat, 15 Jun 2024 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कस्बा के मोहल्ला शुक्लापुर में अपने भाई के घर आई बहन को रात में छत पर सोते समय अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर जख्मी कर दिया। भतीजे ने रात में इलाज के लिए सरकारी अस्पताल मे लेकर गए जहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल शाहजहांपुर को भेजा है।
भतीजे गौरव ने पुलिस को सूचना देकर बताया शुक्रवार को उसके पिता रामनिवास बहन के लिए रिश्ता देखने गए थे। तभी घर पर गांव धरमापुर वडां शाहजहांपुर निवासी बुआ मीना और फूफा हरी प्रसाद आ गए थे। शाम को फूफा दूसरी रिश्तेदारी में चले गए थे। दो-तीन दिन पहले पड़ोस में विवाद हो गया था। शुक्रवार की रात एक बजे घर में मां गीता आंगन में लेटी और बुआ छत पर सोई हुई थी। करीब टूटे दरवाजे के चलते आरोपी घर में घुसकर उन्होंने मां को समझ कर बहन पर चाकू से ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर दिया। घायल को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी हालत नाजुक होने पर इलाज अस्पताल शाहजहांपुर भेजा गया है। वहां हालत खतरे के अंदर होने के चलते ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस घटना को लेकर कई बिंदुओं पर जांच पड़ताल करने में जुटी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।