ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीप्रेम-प्रसंग से आहत नाबालिग लड़की ने की आत्महत्या, घर में फंदे पर लटकता मिला शव 

प्रेम-प्रसंग से आहत नाबालिग लड़की ने की आत्महत्या, घर में फंदे पर लटकता मिला शव 

ईसानगर थाना क्षेत्र के सिरसी गांव में घर में नाबालिग लड़की का शव फंदे से लटकता बरामद हुआ। मृतका के पिता ने गांव के ही एक युवक पर खुदकशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के...

प्रेम-प्रसंग से आहत नाबालिग लड़की ने की आत्महत्या, घर में फंदे पर लटकता मिला शव 
हिन्दुस्तान संवाद,खमरिया-खीरी।Tue, 30 Jun 2020 06:13 PM
ऐप पर पढ़ें

ईसानगर थाना क्षेत्र के सिरसी गांव में घर में नाबालिग लड़की का शव फंदे से लटकता बरामद हुआ। मृतका के पिता ने गांव के ही एक युवक पर खुदकशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर मृतका को देखने जा रहे उसके तीन रिश्तेदारों को ट्रैक्टर ने कुचल डाला। तीनों गम्भीर रूप से घायल हो गए।

थाना क्षेत्र के सिरसी गांव निवासी प्रहलादी की 15 साल की नाबालिग बेटी पप्पी का शव घर में ही फंदे से लटकता हुआ बरामद हुआ। आरोप है कि पप्पी का गांव के एक युवक से प्रेम प्रसंग था। जिसमें आहत होकर उसने खुदकशी कर ली। घटना की सूचना मिलने पर एज़एचओ ईसानगर सुनील कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। उधर पप्पी की मौत की सूचना मिलने पर ईसानगर थाना क्षेत्र के गुड़पुरवा गांव निवासी उसके रिश्तेदार रामभूलन (35) अपनी पत्नी और चार साल की बेटी को मोटरसाइकिल से लेकर देखने जा रहे थे। रास्ते में मुड़िया गांव के पास रामभूलन उसकी पत्नी और बेटी को एक ट्रैक्टर ने कुचल डाला। जिसमें तीनों गम्भीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायलों को खमरिया सीएचसी लाया गया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें