ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीनाच के दौरान महिला डांसर को लगी गोली

नाच के दौरान महिला डांसर को लगी गोली

थाना क्षेत्र के कानाखेड़ा गांव में सोमवार रात हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है। बताते है डांस के दौरान शराबियों ने जमकर उत्पात...

नाच के दौरान महिला डांसर को लगी गोली
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीTue, 09 Apr 2019 10:13 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के कानाखेड़ा गांव में सोमवार रात हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है। बताते है डांस के दौरान शराबियों ने जमकर उत्पात बचाया। इसी दौरान नाजायज असलहों से हुई फायरिंग में एक महिला डांसर गम्भीर रूप से घायल हो गई। उसे जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस मामले की जानकारी से इनकार कर रही है।कानाखेड़ा गांव के रहने वाले सुनील कुमार उर्फ चिमन के यहां सोमवार मुंडन की दावत थी। इस अवसर पर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया था। इसके लिए नीमगांव थाना क्षेत्र के ढखिया गांव से कई महिला डांसर बुलाई गई थी। बताते हैं कि रात में करीब 11 बजे शराब के नशे में धुत होकर नाते रिश्तेदार, परिजन व गांव के लोग नाच देख रहे थे। बताते है कि इसी दौरान वर्चस्व को लेकर नाजायज असलहों से कई फायर हुए।

फायरिंग में नीमगांव के ढखिया गांव की महिला डांसर सलोनी पत्नी ज्ञानदीप के सीने व हाथ में छर्रे लग गए। महिला डांसर के गोली लगने की खबर फैलते ही अफरा तफरी मच गई। हडकम्प मचने के कारण आधी रात को ही डांस बंद कर दिया गया। आनन फानन में घायल महिला डांसर जिला अस्पताल ले जाया गया। बताते है कि उसे जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर कर दिया गया है। डांसर की ओर से अभी तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है। एसएचओ अरूण प्रताप सिंह ने बताया कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है। न हीं मंगलवार देर शाम तक किसी ने तहरीर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें