ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीअलीगंज रोड पर दिनदहाड़े युवक से 26 हजार लूटे

अलीगंज रोड पर दिनदहाड़े युवक से 26 हजार लूटे

शहर की अलीगंज रोड पर दिनदहाड़े एक युवक से 26 हजार रुपए लूट लिए गए हैं। युवक ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की...

अलीगंज रोड पर दिनदहाड़े युवक से 26 हजार लूटे
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीFri, 27 Sep 2019 12:38 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर की अलीगंज रोड पर दिनदहाड़े एक युवक से 26 हजार रुपए लूट लिए गए हैं। युवक ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

हैदराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम सकेथू निवासी राजेन्द्र कुमार के बेटे सुभाष कुमार मकान बनवाना चाह रहे थे जिसे लेकर वह सीमेंट और मौरंग खरीदने के लिए गोला आए जहां अलीगंज रोड पर कई दुकानदारों से बात की। बात नहीं बनी तो वह गांव लौट रहे थे कि इसी बीच उन्हें वहीं पर एक व्यक्ति मिला और अपने को रफीक ठेकेदार बताकर सस्ते में माल देने की बात कही। सुभाष ने कहा कि वह पैसा नहीं लाया है तो उसने दूसरे दिन आने को कह दिया और उसका मोबाइल नम्बर भी ले लिया।

सुभाष के अनुसार वही कथित ठेकेदार ने उसे फोन किया। वह 26 हजार रुपए लेकर गोला अलीगंज रोड पर पहुंचा जहां पहले से मौजूद कथित ठेकेदार ने रेलवे स्टेशन की तरफ बुलाया। उनका कहना है कि 10 मिनट रुकने के बाद चार अज्ञात व्यक्ति बिना नम्बर की दो बाइकों पर सवार होकर आए जिसमें एक प्लेटिना और एक हीरो डीलक्श थी। उन्हें तमंचा लगाकर 26 हजार रुपए लूट लिए और धमकी दी कि थाने की तरफ जाओगे तो वहां भी उनके आदमी मौजूद और तुम्हे गोली मार दी जाएगी। चारों युवक अलीगंज की तरफ चले गए। थर्राया सुभाष कोतवाली पहुंचा पुलिस को तहरीर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें