ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरी2585 छात्रों को लखीमपुर में मिले छात्रवृत्ति स्वीकृति प्रमाणपत्र

2585 छात्रों को लखीमपुर में मिले छात्रवृत्ति स्वीकृति प्रमाणपत्र

समाज कल्याण विभाग की ओर से शहर के गुरुनानक इंटर कालेज में छात्रवृत्ति स्वीकृति प्रमाण पत्र वितरण समारोह आयोजित किया गया। इसमें कई स्कूलों के सभी वर्ग के छात्र-छात्राओं को बुलाकर प्रमाण पत्र दिए गए।...

2585 छात्रों को लखीमपुर में मिले छात्रवृत्ति स्वीकृति प्रमाणपत्र
हिन्दुस्तान संवाद,लखीमपुर खीरीTue, 28 Jan 2020 05:58 PM
ऐप पर पढ़ें

समाज कल्याण विभाग की ओर से शहर के गुरुनानक इंटर कालेज में छात्रवृत्ति स्वीकृति प्रमाण पत्र वितरण समारोह आयोजित किया गया। इसमें कई स्कूलों के सभी वर्ग के छात्र-छात्राओं को बुलाकर प्रमाण पत्र दिए गए। बतौर मुख्य अतिथि सांसद अजय मिश्र टेनी ने छात्र-छात्राओं को स्वीकृति प्रमाण पत्र दिए और मन लगाकर पढ़ाई करने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान डीएम शैलेन्द्र सिंह भी मौजूद रहे।

गुरुनानक इंटर कालेज में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सांसद अजय मिश्र टेनी, विधायक सदर योगेश वर्मा ने कहा कि शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए सरकार लगातार काम कर रही है। छात्रवृत्ति को पारदर्शी बनाने के लिए पूरी व्यवस्था ऑनलाइन कर दी गई है। डीएम शैलेन्द्र सिंह ने कहा कि छात्रवृत्ति से छात्र-छात्राओं को बहुत मदद मिल जाती है। इसका उपयोग अपनी शिक्षा पर करें। जिला समाजकल्याण अधिकारी सुधांशु शेखर ने बताया कि कुल 2585 छात्र-छात्राओं को छात्रवृत्त स्वीकृति प्रमाणपत्र दिए गए। उन्होंने बताया कि जिन छात्र-छात्राओं की छात्रवृत्ति स्वीकृति हो गई है उनके खाते में छात्रवृत्ति भेजी जा रही है। इस दौरान डीआईओएस डॉ. आरके जायसवाल, पिछड़ा वर्ग कल्याण अधिकारी वीरपाल सहित स्कूल के प्रधानाचार्य व शिक्षक मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें