ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरी246 लोग मिले कोरोना संक्रमित, एक महिला की मौत

246 लोग मिले कोरोना संक्रमित, एक महिला की मौत

जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। शहर के लगभग सभी मोहल्लों में कोरोना पहुंच चुका है। एक दिन में 246 से ज्यादा संक्रमित मिले हैं।...

246 लोग मिले कोरोना संक्रमित, एक महिला की मौत
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीFri, 16 Apr 2021 03:17 AM
ऐप पर पढ़ें

लखीमपुर-खीरी।

जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। शहर के लगभग सभी मोहल्लों में कोरोना पहुंच चुका है। एक दिन में 246 से ज्यादा संक्रमित मिले हैं। संक्रमित एक 61 साल की महिला की मौत हो गई। कोरोना के सबसे ज्यादा मामले शहर में हैं। कोरोना के जितने केस एक दिन में पूरे जिले के हैं उनमें आधे से ज्यादा सदर तहसील में रहने वाले लोग हैं। जिले में रात्रि कर्फ्यू लग चुका है। डीएम शैलेन्द्र सिंह ने लोगों से कोविड गाइड लाइन पालन करने की अपील की है।

डीएम शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि गुरुवार को लैब से कुल 941 रिपोर्ट आई हैं। इसमें 93 लोग संक्रमित मिले हैं। 848 नेगेटिव हैं। वहीं 18 अन्य लैब, पांच टुनेट व 130 एंटीजेन से पॉजिटिव रिपोर्ट मिली हैं। वहीं 61 वर्षीय संक्रमित एक महिला की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। गुरुवार को जो पॉजिटिव मामले सामने आए हैं उनमें 138 सदर तहसील के हैं। गुरुवार को जो संक्रमित मिले हैं उनमें मोहम्मदी तहसील के दस लोग शामिल हैं। लखीमपुर तहसील के 138 लोग शामिल हैं। इनमें पंजाबी कालोनी में दस, राजाजीपुरम व शिवकालोनी में आठ-आठ, शिवपुरी में पांच, काशीनगर में सात लोग संक्रमित मिले हैं। केवलपुरवा में तीन लोग पॉजिटिव मिले हैं। इसके अलावा जवाहर नगर, हाजीपुरवा, कमलापुर में एक-एक, अस्पताल रोड पर दो, संकटा देवी, नईबस्ती, सरस्वतीनगर छाउछ में तीन-तीन, मिश्राना में चार लोग संक्रमित मिले हैं। उदयपुर महेवा में एक, सिंगारपुर, संतोषनगर कालोनी, कीरतनगर, नौरंगाबाद, जिला अस्पताल में एक-एक, कोतवाली के सामने दो, आफिसर्स कालोनी में तीन, किशोरनगर पिपरिया में सात, सेल्स टैक्स आफिस में एक, दुधवा फूलबेहड़ में एक केस सामने आया है। बालूडीहा में दो, रघुनाथपुरवा में एक, आवास विकास कालोनी में चार, उदयपुर महेवा में एक, लक्ष्मी देवी कालोनी में एक, कुरैया हसनापुर में एक व्यक्ति संक्रमित मिला है। गोविन्दनगर, महराजनगर, गोपालनगर, टीचर्स कालोनी में दो-दो, रामनगर में तीन, मोतीनगर, बहादुरनगर, मौर्य कालोनी, बरखेरवा, गणेशनगर, मोतीनगर में एक-एक, सिकटिहा में दो, पटेलनगर में दो, सरस्वती नगर में तीन, श्यामनगर में दो लोग संक्रमित मिले हैं। रवही कालोनी में तीन, सुरचा, लोहारीनगर, स्वरूप्नगर, इमली चौराहा, गंगोत्रीनगर, हाथीपुर कोठार, शहपुरा कोठी में एक-एक, रवही कालोनी, गोकुल पुरी कॉलोनी, कनौजिया कालोनी में तीन-तीन, संतोषनगर में दो लोग संक्रमित मिले हैं। मितौली के ओसरी नानकार में 14 लोग संक्रमित मिले है। धौरहरा तहसील क्षेत्र में आठ लोग संक्रमित मिले है। जिले में एक्टिव केस 8603 पहुंच गए हैं। इनमें से 7701 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं। अब तक 105 लोगों की मौत हो चुकी है।

गोला के मुन्नूगंज में सात केस

तहसील गोला क्षेत्र में 33 लोग संक्रमित मिले हैं। इनमें मुन्नू गंज में सात, पूर्वीदीक्षिताना में दो, पंजाबी कालोनी में एक, सिनेमा रोड पर एक, तीरथ में पांच, कोठीपुर में दो, रायपुर व पंजाबी कालोनी में एक, सर्वोदय नगर में तीन, कृष्णापुरम, कुम्हारनटोला, नानक पुलिस चौकी में दो-दो, वीरेन्द्र नगर कालोनी में एक, संसारपुर, पिपरिया डीह व बिचपरी में एक-एक केस सामने आया है। निघासन के सूरतनगर, बम्हनपुर व दुबहा में एक-एक, निघासन में दो केस सामने आए हैं। पलिया के कृष्णानगर में एक व्यक्ति संक्रमित मिला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें