ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरी18 सड़कों की होगी मरम्मत व बनेंगी हुआ शिलान्यास

18 सड़कों की होगी मरम्मत व बनेंगी हुआ शिलान्यास

गुरुवार को लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन परिसर में लोक निर्माण विभाग और राष्ट्रीय मार्ग खण्ड लखीमपुर से सड़कों की मरम्मत व निर्माण की स्वीकृति मिलने के बाद इनका शिलान्यास किया गया। इसमें खीरी और...

18 सड़कों की होगी मरम्मत व बनेंगी हुआ शिलान्यास
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीFri, 08 Mar 2019 01:13 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार को लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन परिसर में लोक निर्माण विभाग और राष्ट्रीय मार्ग खण्ड लखीमपुर से सड़कों की मरम्मत व निर्माण की स्वीकृति मिलने के बाद इनका शिलान्यास किया गया। इसमें खीरी और धौरहरा संसदीय क्षेत्रों की सड़कें शामिल हैं।

सदर विधायक योगेश वर्मा और सांसद प्रतिनिधि अरविन्द सिंह ने शिलान्यास किया।लोक निर्माण विभाग की खीरी संसदीय क्षेत्र में 723.890 लाख की लागत से आठ विकास कार्यो और धौरहरा संसदीय क्षेत्र के 86.860 लाख की लागत के 10 सड़कों का शिलान्यास किया गया। वहीं राष्ट्रीय मार्ग खण्ड लखीमपुर के अन्तर्गत 326.99 करोड़ लागत की खुटार से लखीमपुर 51.84 किमी लम्बाई और धौरहरा संसदीय क्षेत्र में 296.50 करोड़ की लागत की लखीमपुर से सिसैया 48.80 किमी लम्बाई वाली इस सड़क का निर्माण व मरम्मत होगा। इस दौरान अधिशाषी अभियंता प्रान्तीय खण्ड लोक निर्माण विभाग योगेन्द्र सिंह, निर्माण खण्ड तीन के अधिशाषी अभियंता जैनूराम, अधिशाषी अभियंता राष्ट्रीय मार्ग खण्ड गिरजेश कुमार सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें