15 people donated blood patients were tested - 15 लोगों ने किया रक्तदान, मरीजों का हुआ परीक्षण 15 लोगों ने किया रक्तदान, 175 मरीजों का हुआ परीक्षण DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

15 लोगों ने किया रक्तदान, मरीजों का हुआ परीक्षण 15 लोगों ने किया रक्तदान, 175 मरीजों का हुआ परीक्षण

15 लोगों ने किया रक्तदान, मरीजों का हुआ परीक्षण
15 लोगों ने किया रक्तदान, 175 मरीजों का हुआ परीक्षण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को राष्ट्रीय एकता सेवा सप्ताह के रूप में मना रही भाजपा द्वारा जिलाध्यक्ष विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में टीपीआरएस स्कूल में एक स्वास्थ्य कैंप का आयोजन किया गया। इस अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन भी हुआ। जिसके मुख्य अतिथि प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता रहे।

प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता ने कहा कि भाजपा पार्टी नहीं परिवार है और यही हमारा संस्कार है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय संस्कृति का डंका सारे विश्व में बज रहा है। भारतीय संस्कृति को पूरे विश्व में पहचान दिलाने का कार्य प्रधानमंत्री ने किया है। उन्होंने कहा कि सदियों में नरेंद्र मोदी जैसा व्यक्ति पैदा होता है। जिलाध्यक्ष विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने कहा के कार्यकर्ताओं में सेवा भावना विकसित करने के लिए ही प्रधानमंत्री के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आवाहन करते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ता के अंदर सेवा भाव स्वाभाविक रूप से होता है। आप लोग अपने आस-पड़ोस के गरीब, दिव्यांग और जरूरतमंद की सहायता अवश्य करें। इस अवसर पर कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष रजनीश मिश्रा पथरगामा ब्लॉक उपाध्यक्ष बृजेश पांडे कांग्रेस अनुसूचित मोर्चा के ब्लॉक अध्यक्ष मोहन धारिया तथा विजय मिश्रा कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए। इस अवसर पर आयोजित किए गए स्वास्थ्य शिविर में स्वास्थ्य परीक्षण आंख, नाक, कान, गले की जांच पैथोलॉजी रक्तदान शिविर विकलांग प्रमाण पत्र व ट्राई साइकिल वितरण का कार्य किया गया। स्वास्थ्य शिविर में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोहम्मदी के चिकित्सक, शाहजहांपुर के चिकित्सक, डॉ श्रॉफ चैरिटी आई हॉस्पिटल के चिकित्सक, रक्तदान के लिए लखीमपुर से आई हुई टीम का सहयोग रहा। कार्यक्रम का संचालन भाजपा जिला महामंत्री मनोज वर्मा ने किया। इस अवसर पर जिला महामंत्री कुलभूषण, नगर अध्यक्ष सौरभ गुप्ता, ज्योतिर्मय बरतरिया जिला मंत्री नन्हेलाल पासी, सुशील त्रिवेदी, टीपीआरएस स्कूल के प्रबंधक आनंद गुप्ता, अदवैत भदौरिया, श्याम किशोर अवस्थी, डीके गुप्ता, अतुल रस्तोगी, रंजीत वर्मा आदि मौजूद रहे।बाक्सविधायक समेत 15 ने किया रक्तदान-शिविर में रक्तदान कैंप खालसा जिम सेंटर रेहरिया के प्रबंधक अमरजीत सिंह द्वारा लगाया गया था जिसमें जिलाध्यक्ष विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह सहित 15 लोगों ने रक्तदान किया। इसके अलावा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सकों द्वारा 175 मरीज देखे गए तथा उन्हें दवा वितरित की गई। वहीं डॉ श्रॉफ चैरिटी आई हॉस्पिटल द्वारा लगाए गए कैंप में 140 मरीजों ने अपनी आंखों की जांच कराई। इसके अलावा 50 दिव्यांगों का पंजीकरण ट्राई साइकिल व कृत्रिम अंगों के लिए किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:15 people donated blood patients were tested