ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरी11 टोलियां करेंगी राम मंदिर निर्माण के लिये धन संग्रह

11 टोलियां करेंगी राम मंदिर निर्माण के लिये धन संग्रह

राममंदिर निर्माण के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं ने ईसानगर कस्बे में एक कार्यक्रम आयोजित कर श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि...

11 टोलियां करेंगी राम मंदिर निर्माण के लिये धन संग्रह
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीFri, 15 Jan 2021 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

ईसानगर/सिसैया-खीरी।

राममंदिर निर्माण के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं ने ईसानगर कस्बे में एक कार्यक्रम आयोजित कर श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान कार्यक्रम की शुरुआत की। राम मंदिर निर्माण के लिए 11 टोलियां धन संग्रह करेंगी।

खण्ड ईसानगर में 11 टोलियां राम मंदिर निर्माण के लिये धन संग्रह के लिए गठित कर दी गई हैं। जो आमजनों के दरवाजे पर जाकर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में आर्थिक सहयोग की अर्जी लगाएंगी। सह विभाग संचालक राजेन्द्र कटियार ने बताया कि मंदिर के लिए धन संग्रह के जरिए रामभक्तों की टोलिया हर तरह के भेदभाव से ऊपर उठकर सबके दरवाजे जाकर रामकाज में सहयोग की अपील करेंगी। आर्थिक सहयोग के लिए किसी तरह की बाध्यता नहीं होगी। लोग स्वेच्छा से जितना चाहें उतना सहयोग करें।

जिला सह बौद्धिक प्रमुख गिरजाशंकर शुक्ला ने बताया ग्यारह टोलियां गाँव गाँव जाकर विशिष्टजनों से समर्पण के लिए संपर्क करेंगी। इसके लिए दस रुपए, सौ रुपए तथा एक हजार के कूपन, रसीद व फोल्डर जारी कर दिए गए हैं।इस अवसर पर खण्ड कार्यवाह हरिबंश शुक्ला, श्रीकांत मिश्र, श्रवण शुक्ला, हरिचरण मिश्र, ब्रह्मचारी महाराज, व स्वयंसेवक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें