ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरी10 साल की बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार

10 साल की बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार

मैलानी थाना क्षेत्र में एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ रेप का मामला प्रकाश में आया है। घटना के समय बच्ची अपने खेत जा रही थी। आरोपी उसे रास्ते से उठा ले गया और उसके साथ रेप किया। घरवालों ने घटना का मुकदमा...

10 साल की बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीWed, 19 Sep 2018 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मैलानी थाना क्षेत्र में एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ रेप का मामला प्रकाश में आया है। घटना के समय बच्ची अपने खेत जा रही थी। आरोपी उसे रास्ते से उठा ले गया और उसके साथ रेप किया। घरवालों ने घटना का मुकदमा थाने पर दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है।

मैलानी थाना क्षेत्र में रहने वाली 10 वर्षीय बच्ची मंगलवार को अपने खेत जा रही थी। बताया जाता है कि तभी उसे रास्ते में गांव के ही शेर ने पकड़ लिया। आरोपी शेर ने बच्ची के साथ रेप किया। आरोपी घटना को अंजाम देकर भाग रहा था। तभी बच्ची ने शोर मचा दिया। ग्रामीणों की मदद से आरोपी को पकड़ लिया गया। पीड़िता ने घर आकर को पूरी बात बताई। परिजन उसे लेकर थाने गए और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपी को जेल भेजा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें