ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कुशीनगरकुशीनगर: करंट की चपेट में आया शहद निकाल रहा लड़का, मौत 

कुशीनगर: करंट की चपेट में आया शहद निकाल रहा लड़का, मौत 

कुशीनगर जिले में खड्डा थाना क्षेत्र के ग्रामसभा कोपजंगल में एक खेत में लगे मधुमक्खियों के छत्ते से शहद निकालने गये धनौजी निवासी 40 वर्षीय युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गयी। सूचना पाकर मौके...

कुशीनगर: करंट की चपेट में आया शहद निकाल रहा लड़का, मौत 
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान टीम ,कुशीनगर Sun, 01 Nov 2020 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर जिले में खड्डा थाना क्षेत्र के ग्रामसभा कोपजंगल में एक खेत में लगे मधुमक्खियों के छत्ते से शहद निकालने गये धनौजी निवासी 40 वर्षीय युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोष्टमार्टम के लिए भेज दिया। घूम घूम कर युवक मधुमक्खियों के छत्ते से शहद निकालने का कार्य करता था। 

खड्डा थाना क्षेत्र के ग्रामसभा धनौजी आबादकारी निवासी सुकुरुल्लाह पुत्र बेलउवर मधुमक्खियों के छत्ते से शहद निकालने का काम करता था। रविवार की शाम वह अपने सहयोगी के साथ कोपजंगल गांव के खेत में मधुमक्खियों द्वारा लगाये गये छत्ते से शहद निकालने गया। वह जोगिंदर कुशवाहा के खेत के चारो तरफ फसल बचाने के लिए लगाये जीआई तार को पार करने लगा। इसी दौरान तार में प्रवाहित करंट की चपेट में आकर धू धू कर जलने लगा। उसे करंट की चपेट में आकर जलता देख सहयोगी चिल्लाते हुए गांव की ओर भागा। 

इसकी जानकारी होने पर लोग मौके पर पहुंचे तब तक सुकुरुल्लाह की झुलसकर मौत हो गयी। इस घटना की जानकारी मिलते ही एसओ आरके यादव, एसएसआई पीके सिंह, एसआई राजेश यादव, सिपाही उमाशंकर यादव, अनीस यादव आदि मौके पर पहुंच गये और शव को कब्जे में लेकर पोष्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही सुकुरुल्लाह की करंट लगने से मौत होने की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें