DA Image
28 नवंबर, 2020|1:29|IST

अगली स्टोरी

कुशीनगर: करंट की चपेट में आया शहद निकाल रहा लड़का, मौत 

कुशीनगर जिले में खड्डा थाना क्षेत्र के ग्रामसभा कोपजंगल में एक खेत में लगे मधुमक्खियों के छत्ते से शहद निकालने गये धनौजी निवासी 40 वर्षीय युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोष्टमार्टम के लिए भेज दिया। घूम घूम कर युवक मधुमक्खियों के छत्ते से शहद निकालने का कार्य करता था। 

खड्डा थाना क्षेत्र के ग्रामसभा धनौजी आबादकारी निवासी सुकुरुल्लाह पुत्र बेलउवर मधुमक्खियों के छत्ते से शहद निकालने का काम करता था। रविवार की शाम वह अपने सहयोगी के साथ कोपजंगल गांव के खेत में मधुमक्खियों द्वारा लगाये गये छत्ते से शहद निकालने गया। वह जोगिंदर कुशवाहा के खेत के चारो तरफ फसल बचाने के लिए लगाये जीआई तार को पार करने लगा। इसी दौरान तार में प्रवाहित करंट की चपेट में आकर धू धू कर जलने लगा। उसे करंट की चपेट में आकर जलता देख सहयोगी चिल्लाते हुए गांव की ओर भागा। 

इसकी जानकारी होने पर लोग मौके पर पहुंचे तब तक सुकुरुल्लाह की झुलसकर मौत हो गयी। इस घटना की जानकारी मिलते ही एसओ आरके यादव, एसएसआई पीके सिंह, एसआई राजेश यादव, सिपाही उमाशंकर यादव, अनीस यादव आदि मौके पर पहुंच गये और शव को कब्जे में लेकर पोष्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही सुकुरुल्लाह की करंट लगने से मौत होने की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:young man died due to electric shock while taking out honey in field