ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश कुशीनगरकुशीनगर: फेसबुक पर की आपत्तिजनक पोस्ट, युवक गिरफ्तार

कुशीनगर: फेसबुक पर की आपत्तिजनक पोस्ट, युवक गिरफ्तार

कुशीनगर के सेवरही थाना क्षेत्र के ग्राम बभनौली में रेडीमेड वस्त्र विक्रेता युवक को फेसबुक पर पोस्ट डालना महंगा पड़ गया। नगर के हियुवा सदस्यों ने पोस्ट पर आपत्ति जताते हुए सेवरही पुलिस को तहरीर सौंपी।...

कुशीनगर: फेसबुक पर की आपत्तिजनक पोस्ट, युवक गिरफ्तार
हिन्‍दुस्‍तान टीम , कुशीनगरFri, 04 Sep 2020 08:24 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर के सेवरही थाना क्षेत्र के ग्राम बभनौली में रेडीमेड वस्त्र विक्रेता युवक को फेसबुक पर पोस्ट डालना महंगा पड़ गया। नगर के हियुवा सदस्यों ने पोस्ट पर आपत्ति जताते हुए सेवरही पुलिस को तहरीर सौंपी। सेवरही पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत करते हुऐ उसका शांति भंग में चालान कर दिया।

सेवरही थाना क्षेत्र के ग्राम बभनौली में रेडीमेड वस्त्र विक्रेता विनोद कुमार ने अपने फेसबुक वॉल पर पीएम और प्रदेश के सीएम से संबंधित टिप्पणी वाली पोस्ट डाली थी। जिस पर हियुवा सदस्यों ने आपत्ति जताते हुए सेवरही पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की।

सेवरही पुलिस ने मामले को सोशल मीडिया पर तूल पकड़ता देख आरोपी युवक के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर शान्ति भंग की धारा में चालान कर दिया। थानाध्यक्ष सेवरही उमेश कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपी युवक के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर उसका शान्ति भंग में चालान कर दिया गया है।