DA Image
17 सितम्बर, 2020|5:30|IST

अगली स्टोरी

भर्ती दौड़ की तैयारी कर रहे लड़कों पर गिरी आकाशीय बिजली, तीन झुलसे 

कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर बाबू गांव से गुरुवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन युवकों पर आकाशीय बिजली गिर गयी। इसकी चपेट में आकर तीनो युवक बुरी तरह से झुलस गए।जानकारी होने पर परिजनों ने ग्रामीणों के सहयोग से तीनों को इलाज के लिए सीएचसी तमकुही पहुंचाया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने हालत गंभीर बताते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

गांव निवासी अजय यादव (20), धनेश गोंड (32) लक्ष्मीपुर बाबू गांव में रिश्तेदारी में आये तरयासुजान थाना क्षेत्र के तरया हरिकेश निवासी सगीर (34) गुरुवार की सुबह करीब छः बजे घर से शिव सरया मन्दिर जाने वाली सड़क पर नित्य की भांति दौड़ लगाने निकले थे। बताया जाता है कि वापस लौटते समय बरसात शुरु हो गयी और आसमान में बिजली गरजने लगी। तीनों युवक भागते-भागते गांव के समीप स्थित रकतोहि बगीचा के पास पहुंचे ही थे कि तेज गर्जना के साथ आकाशीय बिजली गिर गयी, जिसकी चपेट में आने से तीनों युवक झुलस गए। 

युवकों की चीख पुकार पर परिजनों समेत ग्रामीण भी वहां पहुंच गए।आनन-फानन में लोगों ने तीनों घायलों को सीएचसी तमकुही भिजवाया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद तीनों की हालत गंभीर बताते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। चर्चा यह भी है कि टहलने निकले युवकों में किसी युवक के मोबाइल पर फोन आने तथा उसे रिसीव करने के दौरान बिजली गिर गयी। तमकुही सीएचसी प्रभारी अभिषेक वर्मा ने बताया कि झुलसे युवकों की हालत गम्भीर है। जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sky lightning fell three young men burnt in kushinagar