DA Image
25 फरवरी, 2020|6:22|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाइक के पहिए में लिपट गया अजगर, देखें इस युवक ने कैसे खींच लिया 

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में शनिवार को एक हैरान करने वाली फोटो सामने आई है। पहली नजर में युवक के हाथ में आपको रस्सी नजर आएगी अगर आप उसे गौर से देखेंगे तो करीब छह फीट लंबा एक अजगर है। जब इस फोटो को कुछ लोगों ने कैमरे में कैद किया को तो डर गए। यह अजगर एक बाइक के पिछले पहिए से लिपट गया था।

बताया जा रहा है कि कुशीनगर के तमकुहीराज क्षेत्र में फोरलेन पर राहुल बाइक से जा रहा था। तभी उसकी बाइक सड़क पार कर रहे अजगर पर चढ़ गई। पहला पहिया अजगर के ऊपर से गुजर गया। लेकिन पिछले पहिये में अजगर लिपट गया। बाइक जाम हो गई। पहले तो राहुल बुरी तरह डर गया। वह किसी तरह बाइक से कूदकर किनारे खड़ा हो गया। आसपास मौजूद लोग भी ठिठककर अजगर को देखने लगे। हर कोई इस चिंता में था कि अजगर को बाइक से बाहर कैसे निकाला जाए।

कुछ लोग वन निगम के अधिकारियों को बुलाने की कोशिश करने लगे। इसी दौरान राहुल अचानक आगे बढ़ा। अजगर को पूंछ की ओर से पकड़कर खींचने लगा। आसपास मौजूद कुछ युवकों ने इस दौरान मोबाइल से उसकी फोटो भी खींची। राहुल ने अजगर को बाइक से खींचकर मुख्‍य पश्चिमी गंडक नहर के किनारे छोड़ दिया। इसके बाद भी उसे संयत होने में करीब 15-20 मिनट लगे। संयत होने के बाद वह अपनी बाइक लेकर आगे बढ़ गया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:python tide bike wheel in kusginagar brave rahul pulled and throw away