DA Image
23 जुलाई, 2020|8:45|IST

अगली स्टोरी

हादसा: तेज रफ्तार बाइक ने साइकिल सवार को मारी टक्‍कर, मौत 

injured youth dies in road accident two companions are critical

कुशीनगर के कप्तामगंज-नौरंगिया मार्ग पर स्थित निर्भया गांव के सामने बुधवार की देर शाम को बाइक और साइकिल में आमने सामने की भिड़ंत हो गई। इसमें बाइक सवार दो युवक और साइकिल सवार एक व्यक्ति घायल हो गये। इलाज के दौरान घायल साइकिल सवार की मौत हो गयी। रामकोला पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रामकोला थाना क्षेत्र के ग्राम सभा खोटही टोला निर्भया गांव के समीप कप्तानगंज-नौरंगिया मार्ग पर बुधवार की देर शाम को बाइक सवार दो युवक और साइकिल सवार एक व्यक्ति की आमने सामने भिड़ंत हो गयी। इसमें तीनों व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गये। परिजनों ने घायलों को कप्तानगंज सामुदायिक स्वास्थ्य पर इलाज कराया, जहां डाक्टरों ने घायलों की हालत नाजुक देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

वहां इलाज के दौरान साइकिल सवार की मौत हो गयी। उसकी पहचान खोटही गांव के  टोला केरवनिया निवासी लहरी उम्र 52 वर्ष के रूप में की गयी। बाइक सवार इसी गांव के बईरहवा टोला निवासी राजू 25 वर्ष व भोलू 22 वर्ष हैं जो गंभीर रूप से घायल हैं। गुरूवार को सुबह रामकोला थानाध्यक्ष करुणेश प्रताप सिंह ने लहरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:fast speed bike hits cycle one died two injured in kushinagar