DA Image
29 अक्तूबर, 2020|7:27|IST

अगली स्टोरी

मोबाइल पर लड़की की आवाज सुन सुनसान जगह पर मिलने पहुंचा लड़का, मिला धोखा...

कुशीनगर के खड्डा थाना क्षेत्र के ग्रामसभा अहिरौली नौका टोला बांध के पास बुधवार की देर रात उच्चकों ने रिश्तेदारी में आए युवक को लड़की बनकर सुनसान जगह मिलने को बुलाया और पीटकर उसकी मोबाइल लूट लिया। जेब चेक की और पिटाई करने के बाद खदेड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उचक्कों की तलाश की मगर पता नहीं चल सका। पीड़ित ने तहरीर दे दी है। 

नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के परसौनी निवासी दुर्गेश का पुत्र सुनील खड्डा कस्बे के स्वामी विवेकानंद मोहल्ला निवासी संजय उर्फ बिहारी के यहां आया था। यह उसकी बुआ का घर है। बुधवार की रात लगभग 9 बजे उसकी मोबाइल पर लड़की की आवाज में फोन आया कि वह अहिरौली नौकाटोला बांध पर अपने सहेली के साथ उससे मिलने के लिए खड़ी है। बिना सोचे समझे सुनील अपने एक सहयोगी के साथ वहां पहुंच गया। सहयोगी को बांध के समीप खड़ा कर पैदल मोबाइल पर लोकेशन लेते हुए पास चला गया। वहां लड़की की बजाय तीन युवक मिले। इन्हीं से एक लड़की की आवाज में बात रहा था। तीनों युवकों ने सुनील पर रॉड व पंच आदि से हमलाकर दिया।

सुनील के चिल्लाने पर उसका सहयोगी बाईक लेकर भाग खड़ा हुआ। घर आकर इसकी सूचना उसके रिश्तेदारों की दी। जब तक रिश्तेदार वहां पहुंचते, तब तक उच्चके उसे बुरी तरह घायल कर उसकी मोबाइल छीनकर फरार हो गये थे। सुनील ने बताया कि उचक्कों ने उसकी जेब भी खंगाली थी, जिसमें कुछ नहीं मिला। सूचना पाकर मयफोर्स मौके पर पहुंचे एसएसआई पीके सिंह ने उच्चकों की काफी दूर तक खोजबीन की लेकिन उनका पता नही चल सका। पुलिस घायल युवक के बताए हुलिया के आधार पर उचक्कों की खोजबीन कर रही है। खड्डा पुलिस ने पिछले दिनों भी ऐसे कुछ उचक्कों को पकड़कर जेल भेजा था जो लड़की की आवाज में युवक को बुलाकर मोबाइल लूट चुके थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:called young man in girl voice on mobile looted in kushinagar