ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कुशीनगरआपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा गया युवक, पुलिस को सौंपा

आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा गया युवक, पुलिस को सौंपा

तमकुहीराज, हिन्दुस्तान संवाद। स्थानीय थाना व नगर पंचायत क्षेत्र के एक वार्ड निवासी युवक व युवती को आपत्तिजनक परिस्थिति में युवती के परिजनों ने...

आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा गया युवक, पुलिस को सौंपा
हिन्दुस्तान टीम,कुशीनगरSun, 11 Jun 2023 01:31 AM
ऐप पर पढ़ें

तमकुहीराज, हिन्दुस्तान संवाद।

स्थानीय थाना व नगर पंचायत क्षेत्र के एक वार्ड निवासी युवक व युवती को आपत्तिजनक परिस्थिति में युवती के परिजनों ने युवक को पकड़ कर मुकामी पुलिस को सौंप दिया। मामले में पुलिस पीड़ित परिजनों के शिकायत पर आरोपी को हिरासत में लेकर घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वहीं इस घटना को लेकर दोनों पक्षों में कुछ देर तक तनातनी का माहौल बना रहा।

शनिवार की शाम तमकुहीराज नगर पंचायत के एक वार्ड निवासी एक प्रेमी जोड़ा आपत्तिजनक परिस्थिति में पकड़ा गया। युवती के परिजनों का आरोप है कि आरोपी युवक उनके घर नहीं होने पर घर में घुसा था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची मुकामी पुलिस ने युवती के परिजनों की शिकायत पर आरोपी को हिरासत में ले लिया। घटना के बाद आरोपी युवक व युवती के पक्षों के बीच आपसी कहासुनी होने के बाद गुटबाजी होने से मौके पर तनातनी की स्थिति उत्पन्न होने लगी। इसकी भनक पुलिस को लगते ही उन्होंने सख्त लहजे में दोनों पक्षों से माहौल बिगड़ने पर कार्रवाई झेलने को तैयार रहने की हिदायत दी। इसके बाद मौके पर स्थिति सामान्य हो सकी। इस संबंध में थानाध्यक्ष नीरज कुमार राय ने बताया कि एक युवक व युवती से संबंधित मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें