ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कुशीनगरअचानक बिगड़ा मौसम, कुशीनगर में आकाशीय बिजली गिरने से बच्ची समेत दो की मौत

अचानक बिगड़ा मौसम, कुशीनगर में आकाशीय बिजली गिरने से बच्ची समेत दो की मौत

कुशीनगर में अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के कोटवा एवं कप्तानगंज के खैरटवा गांव शनिवार को आकाशीय बिजली गिरने से अपने ननिहाल में आयी 8 वर्षीय बच्ची समेत दो लोगों की मौत हो गई। वहीं बिजली की चपेट में आकर...

अचानक बिगड़ा मौसम, कुशीनगर में आकाशीय बिजली गिरने से बच्ची समेत दो की मौत
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,कुशीनगर Sat, 21 Mar 2020 08:17 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर में अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के कोटवा एवं कप्तानगंज के खैरटवा गांव शनिवार को आकाशीय बिजली गिरने से अपने ननिहाल में आयी 8 वर्षीय बच्ची समेत दो लोगों की मौत हो गई। वहीं बिजली की चपेट में आकर दो अन्य गंभीर रूप से झुलस गए।

गोरखपुर जनपद के पिपराइच थाना के केवटली निवासी अश्वनी की 8 वर्षीय बेटी शिवानी अपने ननिहाल कुशीनगर जिले के अहिरौली बाजार थाना के कोटवा गांव में आयी हुई थी। शनिवार को अपनी 50 वर्षीय नानी ललिता के साथ खेत में हो रही सरसों की कटाई देखने गई थी। 

अचानक शुरू हुई बारिश और गरज चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरने से खेत में ही 8 वर्षीय शिवानी की मौत हो गई जबकि उसकी नानी ललिता आकाशीय बिजली की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गई। महिला का इलाज मेडिकल कालेज में चल रहा है। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के खैरटवा गांव में फरेश यादव अपने पुत्र सुग्रीम यादव के साथ शनिवार को दोपहर खेत में सरसो की फसल निकाल रहे थे। 

इस दौरान आकाशीय बिजली गिरने से फरेश यादव की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि उनका पुत्र सुग्रीम गंभीर रूप से झुलस गया। झुलसे सुग्रीम को परिजन आनन फानन में सीएचसी कप्तानगंज ले गए जहां डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देख मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें