ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कुशीनगरट्रैक्टर ट्राली की ठोकर से पत्नी की मौत, पति घायल

ट्रैक्टर ट्राली की ठोकर से पत्नी की मौत, पति घायल

कुशीनगर के रामकोला थाना क्षेत्र के छोटकी बेलवनिया में बाइक से ग्राहक सेवा केंद्र पर रुपये निकालने जा रहे दंपति ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आ गए। इस घटना में पत्नी की मौत हो गई जबकि पति गंभीर रूप...

ट्रैक्टर ट्राली की ठोकर से पत्नी की मौत, पति घायल
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,कुशीनगर Sat, 04 Jan 2020 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर के रामकोला थाना क्षेत्र के छोटकी बेलवनिया में बाइक से ग्राहक सेवा केंद्र पर रुपये निकालने जा रहे दंपति ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आ गए। इस घटना में पत्नी की मौत हो गई जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है।

शनिवार को रामकोला थाना क्षेत्र के ग्राम बरठा (बेलवनिया बड़ा टोला) निवासी प्रेम शंकर सिंह एसबीआइ ग्राहक सेवा केंद्र कुसम्हा से रुपया निकालने के लिए अपनी पत्नी के साथ बाइक से घर से निकले थे। अभी वे अपने ग्राम सभा के छोटकी बेलवनिया टोला में पहुंचे थे कि एक बेकाबू ट्रैक्टर-ट्रेलर की चपेट में आ गए। बाइक पर पीछे बैठी उनकी पत्नी मुन्नी ट्रैक्टर की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गईं।

मौके की नजाकत देख चालक ट्रैक्टर-ट्रेलर को लेकर फरार हो गया। इलाज के लिए तत्काल साधन न मिलने पर प्रेम शंकर सिंह किसी की मदद से पत्नी को लेकर कुसम्हा गांव तक पहुंचे थे कि ऑटोरिक्शा मिला और ऑटोरिक्शा से पत्नी को लेकर सीएचसी रामकोला पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अज्ञात ट्रैक्टर-ट्राली के खिलाफ मृत महिला के पति ने थाने में तहरीर सौंप कार्रवाई की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें