ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कुशीनगरस्‍कूल की फीस जमा कर लौट रही लड़की को खेत में खींचा, रेप की कोशिश

स्‍कूल की फीस जमा कर लौट रही लड़की को खेत में खींचा, रेप की कोशिश

कुशीनगर के रामकोला थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती अपने भाई के साथ स्कूल में फीस जमा करने गई थी। घर लौटने के दौरान युवती का भाई उसे चौराहे पर छोड़कर बाजार करने चला गया। युवती पैदल घर जा रही थी कि...

स्‍कूल की फीस जमा कर लौट रही लड़की को खेत में खींचा, रेप की कोशिश
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,कुशीनगरFri, 21 Aug 2020 06:13 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर के रामकोला थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती अपने भाई के साथ स्कूल में फीस जमा करने गई थी। घर लौटने के दौरान युवती का भाई उसे चौराहे पर छोड़कर बाजार करने चला गया। युवती पैदल घर जा रही थी कि रास्ते में गांव के कुछ दूर पहले घात लगाकर बैठे तीन युवकों ने उसे गन्ने के खेत में खींच कर दुष्कर्म का प्रयास किया। 

युवती के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर जुट गए। लोगों ने एक आरोपी युवक को पकड़कर धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। रामकोला थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती साइकिल से अपने भाई के साथ स्कूल में फीस जमा करने गई थी। स्कूल से लौटने के दौरान उसके भाई ने गांव से कुछ दूर स्थित चौराहे पर युवती को छोड़ दिया और बाजार करने चला गया।

युवती चौराहे से पैदल घर जा रही थी कि गांव से कुछ दूर पहले स्थित सड़क के किनारे गन्ने के खेत में तीन युवक पहले से घात लगाकर बैठे हुए थे। युवकों ने युवती को जबरन गन्ने के खेत में खींच लिया और दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर जुट गए। लोगों को आता देख दो युवक मौके से फरार हो गए लेकिन एक आरोपी को लोगों ने पकड़ लिया। जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। लोगों ने पूरे मामले की जानकारी युवती के परिजवारीजनों को दी। मौके पर पहुंचा युवती का भाई उसे लेकर घर पहुंचा। इसके बाद पीड़िता के भाई ने आरोपी युवकों के खिलाफ रामकोला थाना में तहरीर सौंप कार्रवाई की मांग की है। रामकोला पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है।

इस संबंध में एसओ रामकोला करुणेश प्रताप सिंह ने बताया कि युवती के भाई ने तीन युवकों के खिलाफ तहरीर दी है। शीघ्र इस मामले में केस दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें