ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कुशीनगररेलवे का ओएचई केबिल टूटा, बाधित हुआ रेल यातायात 

रेलवे का ओएचई केबिल टूटा, बाधित हुआ रेल यातायात 

गोरखपुर नरकटियागंज रेल मार्ग पर स्थित बाल्मीकि नगर मे रेलवे का ओएचई केबिल टूटकर गिर जाने से रेल यातायात तीन घंटे से बाधित है। आनन्द बिहार से मुजफ्फरपुर जा रही 12558 सुपरफास्ट सप्तक्रांति एक्सप्रेस...

रेलवे का ओएचई केबिल टूटा, बाधित हुआ रेल यातायात 
हिन्दुस्तान टीम,कुशीनगरWed, 18 Sep 2019 10:36 AM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर नरकटियागंज रेल मार्ग पर स्थित बाल्मीकि नगर मे रेलवे का ओएचई केबिल टूटकर गिर जाने से रेल यातायात तीन घंटे से बाधित है। आनन्द बिहार से मुजफ्फरपुर जा रही 12558 सुपरफास्ट सप्तक्रांति एक्सप्रेस ट्रेन बाल्मीकि नगर स्टेशन पर लगभग साढे तीन घंटे से रुकी हुई है। 

आनन्द बिहार से कटियार जा रही हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन कुशीनगर जिले के पनियहवा स्टेशन पर लगभग तीन घंटे रुके रहने के बाद वहीं से उसे वापस किया जा रहा है। गोरखपुर से  बेतिया जा रही 55042 पैसेंजर ट्रेन खडडा स्टेशन पर लगभग ढाई घंटे रोके रखने के बाद उसे पुनः गोरखपुर भेजा गया। जिससे यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन को भी पनियहवा से वापस किए जाने की सूचना पर ट्रेन से बिहार जा रहे यात्रियों ने हंगामा किया।जिन्हें मौके पर मौजूद जीआरपी के जवानों ने समझाबुझाकर मनाया।

इस संबंध में खडडा स्टेशन अधीक्षक दिनेश कुमार का कहना है कि बाल्मीकि नगर में रेलवे का ओएचई केबिल टूटने से सप्तक्रांति ,हमसफर एक्सप्रेस व एक पैसेंजर ट्रेन तीन घण्टे से अधिक समय से  विभिन्न स्टेशनों पर खड़ी हैं। केबिल ठीक होने के बाद ही इस रुट पर ट्रेनों का संचलन शुरू होने की उम्मीद है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें