ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कुशीनगरलापता चार वर्षीय बालिका की तीसरे दिन बाड़ी नाले में मिली लाश

लापता चार वर्षीय बालिका की तीसरे दिन बाड़ी नाले में मिली लाश

हिन्दुस्तान टीम, कुशीनगर कुशीनगर जिले के खड्डा थाना क्षेत्र के ग्राम गुलहरिया में तिलक...

लापता चार वर्षीय बालिका की तीसरे दिन बाड़ी नाले में मिली लाश
हिन्दुस्तान टीम,कुशीनगरSun, 22 May 2022 11:00 AM
ऐप पर पढ़ें

हिन्दुस्तान टीम, कुशीनगर

कुशीनगर जिले के खड्डा थाना क्षेत्र के ग्राम गुलहरिया में तिलक देखने गई एक बालिका लापता हो गई। काफी खोजबीन के बाद भी लापता बालिका का कहीं कोई पता नहीं चल सका। मामले में परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। तीसरे दिन रविवार की सुबह बालिका की लाश बाड़ी नाले से मिली। लाश मिलने की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के ग्राम बलकुड़िया चौरीटोला निवासी अनिल की शादी खड्डा थाना क्षेत्र के गुलहरिया निवासी महाप्रताप की पुत्री बुधमाला से हुई है। कुछ दिन पूर्व अनिल की पत्नी बुधमाला अपनी पुत्री कृति के साथ गुलहरिया मायके आई थी। शुक्रवार की शाम कृति बगल में आये तिलक को देखने गयी थी और वहीं से अचानक लापता हो गयी। काफी खोजबीन के बाद कृति का कहीं पता नहीं चला तो पिता अनिल ने इसकी तहरीर थाने में देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की। जिस पर प्रभारी थानाध्यक्ष गुमशुदगी दर्ज करते हुए बालिका की तस्वीर को व्हाट्सएप ग्रुप समेत सोशल मीडिया पर अपलोड कर लोगों से बालिका की जानकारी देने को कहा और खुद उसकी खोजबीन में जुट गये।

रविवार की सुबह मैनेजर प्रजापति गांव के समीप स्थित बाड़ी नाले की तरफ गए, जहां उन्होंने नाले में बालिका की लाश देख शोर मचाया। जिस पर दर्जनों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गये। भूल्लन नामक व्यक्ति ने नाले से कृति की लाश को बाहर निकाला और इसकी सूचना परिजनों से लगायत पुलिस को दी। इसकी सूचना मिलते ही परिजनों में रोना पिटना मच गया। मौके पर पहुंचे एसएसआई संजय कुमार, सिपाही प्रेमनारायण वर्मा ने लाश को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें