ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कुशीनगरकुशीनगर: गुटबंदी को लेकर दो लड़कों को चाकू मारा, ग्रामीणों ने हमलावर को पकड़कर पीटा

कुशीनगर: गुटबंदी को लेकर दो लड़कों को चाकू मारा, ग्रामीणों ने हमलावर को पकड़कर पीटा

कुशीनगर के तरयासुजान थानाक्षेत्र के परसौन में आपसी गुटबाजी को लेकर एक युवक के घर पहुंचे आधा दर्जन मनबढ़ युवकों ने चाकू, चेन व हॉकी से हमला कर दिया। पीड़ित युवक को बचाने गए दूसरे युवक को भी मनबढ़ों ने...

कुशीनगर: गुटबंदी को लेकर दो लड़कों को चाकू मारा, ग्रामीणों ने हमलावर को पकड़कर पीटा
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,कुशीनगर Wed, 21 Oct 2020 07:32 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर के तरयासुजान थानाक्षेत्र के परसौन में आपसी गुटबाजी को लेकर एक युवक के घर पहुंचे आधा दर्जन मनबढ़ युवकों ने चाकू, चेन व हॉकी से हमला कर दिया। पीड़ित युवक को बचाने गए दूसरे युवक को भी मनबढ़ों ने घायल कर दिया। 

यह देख परिजनों समेत आसपास मौजूद लोगों ने एक मनबढ़ को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी जबकि अन्य मनबढ़ मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची मुकामी पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है। बुधवार की शाम परसौन निवासी सूरज यादव अपने बगलगीर रोहित के साथ अपने घर पर मौजूद था। आरोप है कि हाथ में चेन, हॉकी व चाकू के साथ बाइक पर सवार होकर उसके घर पहुंचे आधा दर्जन युवकों ने सूरज पर हमला बोल दिया। मनबढ़ों ने सूरज को बचाने गए रोहित पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना में सूरज व रोहित बुरी तरह घायल हो गए। 

दोनों के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर परिवारीजनों के साथ आसपास के लोगों ने मनबढ़ों को पकड़ने का प्रयास किया तो वह मौके से भागने लगे, लेकिन एक युवक को लोगों ने पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी। सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी बहादुरपुर पीएन सिंह ने मनबढ़ युवक समेत तीनों घायलों को सीएचसी तमकुही पहुंचाया, जहां उनका उपचार चल रहा है। घटना को लेकर गांव में दहशत का माहौल है। चौकी प्रभारी ने बताया कि घटना में एक आरोपी पुलिस हिरासत में है। घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें